सरकार पर प्रियंका गांधी का वार, बोलीं- दावा था अच्छे दिन लाएंगे, खजाना ही खाली कर दिया

By: Jan 13th, 2020 12:13 pm

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर एक बार फिर हमला बोला है. प्रियंका गांधी ने कहा है कि इस सरकार ने अच्छे दिन लाने का दावा किया था, लेकिन इन्होंने तो देश का ही खजाना खाली कर दिया. प्रियंका गांधी ने कहा कि बीजेपी सरकार देश का खजाना चंद पूंजीपतियों को सौंप रही है और दूसरी तरफ आम इंसान के रोजगार, काम-धंधे और रोजी-रोटी पर हमला कर रही है.

इसी के साथ प्रियंका गांधी का सीएए के खिलाफ भी विरोध तेज हो गया है. अभी हाल में उन्होंने वाराणसी में मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा था कि कांग्रेस की सरकार आई तो इस कानून को खत्म करेगी. प्रियंका ने सीएए और एनआरसी को काला कानून बताया और इस काले कानून को खत्म करने की मांग की. उन्होंने सभी को भरोसा दिलाया कि कांग्रेस की सरकार आई तो ये दोनों कानून लागू नहीं होंगे. उन्होंने लोगों से आंदोलन की जानकारी ली और कहा कि बिना हिंसा गांधीवादी तरीके से विरोध होना चाहिए. वाराणसी दौरे के वक्त उन्होंने अलग-अलग लोगों से इस कानून के बारे में जानकारी ली.

प्रियंका गांधी ने कहा, “जो कानून हमारे लोकतंत्र और संविधान की मूल भावना को चुनौती देते नजर आते हैं, हमें सड़क पर उतर कर उनका विरोध करने से हिचकना नहीं चाहिए. कांग्रेस पार्टी छात्रों, किसानों, नौजवानों सहित समाज के सभी वर्गों के साथ खड़ी है. कांग्रेस पार्टी एक ऐसा लीगल सेल बनाएगी, जो सीएए के विरोध में देशभर में जेल जाने वालों को मुकदमा लड़ने में कानूनी सहायता दे सके.”


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App