हुंडई ‘ऑरा’ की लॉन्चिंग कुछ देर में, जानें- कीमत और फीचर्स

By: Jan 21st, 2020 12:52 pm

Hyundai Aura launch हुंडई की नई सेडान लॉन्‍च होने वाली हैHyundai Aura launch दिग्‍गज ऑटो कंपनी हुंडई की मोस्‍ट अवेटेड कॉम्पैक्ट सेडान Aura की लॉन्चिंग कुछ देर में होने वाली है. ट्विटर पर कार लॉन्चिंग की लाइव स्ट्रिमिंग देखी जा सकती है. हुंडई ने इस कार की पहली झलक 19 दिसंबर 2019 को दिखाई थी. बीते 2 जनवरी को हुंडई ने ”ऑरा” की बुकिंग शुरू करने का ऐलान किया था. इस कार की बुकिंग सिर्फ 10 हजार रुपये में की जा सकती है. तब हुंडई की ओर से बताया गया था कि इस कार की बुकिंग कंपनी की वेबसाइट या उसके डीलरशिप के जरिये की जा सकती है.

हुंडई की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक आईसीआईसीआई बैंक और एचडीएफसी बैंक के कार्ड से बुकिंग पर 10 फीसदी की छूट भी मिलेगी. इसके अलावा कुछ शर्तों के साथ जीरो प्रोसेसिंग फीस और 100 फीसदी ऑन रोड फाइनेंस की भी सुविधा मिल रही है.

Grand i10 Nios से मिलता-जुलता लुक

हुंडई Aura के लुक की बात करें तो यह Grand i10 Nios से मिलता जुलता है. ये कार पेट्रोल और डीजल दोनों संस्करणों में उपलब्ध होगी. ऑरा के टॉप वेरियंट में एंड्रॉयड ऑटो और ऐपल कारप्ले के साथ 8-इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, 5.3-इंच डिजिटल स्पीडोमीटर और एमआईडी, वायरलेस चार्जर और प्रीमियम साउंड सिस्टम मिल रहे हैं. वहीं रियर सेंटर आर्मरेस्ट जैसे फीचर्स भी मिलेंगे. 

क्‍या है कीमत?

हुंडई Aura के कीमत की बात करें तो साढ़े 5 लाख से 9 लाख रुपये के बीच रह सकती है. वहीं भारतीय बाजार में इसकी टक्कर मारुति डिजायर, होंडा अमेज, टाटा टिगोर और रेनॉ की आने वाली सब-कॉम्पैक्ट सेडान कार से होगी.


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App