ताज को रैंप पर उतरा हुनर

नेरचौक में अभिलाषी कालेज ऑफ एजुकेशन में युवतियों ने दिया मिस हिमाचल के लिए ऑडिशन

नेरचौक – प्रदेश के सबसे बडे़ ब्यूटी शो मिस हिमाचल-2020 के ताज पर इस बार भी छोटी काशी का दावा सबसे मजबूत हो गया है।  बुधवार को छोटी काशी के नेरचौक में ‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया ग्रुप द्वारा आयोजित किए मिस हिमाचल-2020 के आडिशन में रैंप पर उतरी मंडी की अफसराओं ने इस इवेंट का माहौल गमरा दिया है। नेरचौक में हिमाचल प्रदेश के प्रतिष्ठित अभिलाषी कालेज ऑफ एजुकेशन में सजे शानदार मंच पर हुए मिस हिमाचल के आडिशन में न सिर्फ ब्यूटी के साथ ब्रेन देखने को मिला, बल्कि ऊंची कदकाठी और आत्म विश्वास से लवरेज मंडी की बालाओं ने चयनकर्ताओं की भी परीक्षा ले डाली। पूरे ऑडिशन के दौरान 43 युवतियों ने रैंप पर कैटवॉक किया और चयनकर्ता मिसेज हिमाचल-2018 की फाइनालिस्ट ज्योति महाजन के सवालों के जबाब दिए। ऑडिशन के लिए मंडी जिला के सुंदरनगर, जोगिंद्रनरगर, बालीचौकी, स्यांज, जंजैहली, गोहर, सरकाघाट और धर्मपुर से भी युवतियां पहुंची हुई थीं। नेरचौक में हुए ऑडिशन में अभिलाषी कालेज ऑफ एजुकेशन की प्रधानाचार्य और सोयरा पंचायत की प्रधान डा. नर्वदा अभिलाषी ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। उन्होंने आडिशन देने आई मंडी की बालाओं को अपनी शुभकामनाएं दी। वहीं ऑडिशन में गीत संगीत का भी तड़का लगा। ऑडिशन में पहुंचे सेलेब्रिटी गेस्ट जयंत भारद्वाज ने अपने आने वाले नए गानों के बोल भी सुनाएं। तो वहीं निर्णायक ज्योति महाजन ने भी अपनी आवाज का जादू बिखेरा। उधर, पूरे ऑडिशन के दौरान मंडी की युवतियों ने अपनी परफोर्मेंस से जता दिया कि इस बार भी मिस हिमाचल का ताजी छोटी काशी को ही मिलेगा। ऑडिशन के दौरान जजिस ज्योति महाजन ने भी कहा कि इस बार भी मंडी ऑडिशन में बहुमुखी प्रतिभाओं से भरी हुई युवतियां पहुंची हैं, जिनमें मॉडलिंग की दुनियां में छा जाने की सभी गुण हैं। बस इन्हें इसी तरह से मेहनत करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि प्रतिभागी युवतियां अब आगे के लिए मेहनत करें और पूरे विश्वास के साथ आगे बढे़। उधर, ऑडिशन में शामिल हुई युवतियों और उनके अभिभावकों ने भी दिव्य हिमाचल का धन्यवाद जताया। प्रतिभागी युवतियों ने कहा कि आज उनके सपने को पूरा करने की शुरूआत ‘दिव्य हिमाचल’ ने कर दी है।

ऑडिशन में इन्होंने दिखाई प्रतिभा

ऑडिशन में श्वेता, वैशाली, हीना शर्मा, सरला कुमारी, स्वाती डोगरा, दीपाली ठाकुर, आशा, साक्षी, समृद्धि गुप्ता, शवनम, अंजली जोशी, नमरता, कोमल ठाकुर, लता ठाकुर, मनीषा कुमारी, श्रेया ठाकुर, कुसुम गर्ग, शैलजा, डिंपल ठाकुर, कामना रूपाली, अनन्या, अलिशा शर्मा, रूचिका, भारती अग्रवाल, रितिका, दीपिका, कृतिका, साक्षी, एलिक्स, काजल, सपना आर्या, लेनिमा, रजनी, शालिनी देवी, पारूल, दिव्या चौहान, आरती शर्मा, ऐश्वर्या, शिवानी ठाकुर, उषा देवी, अंकिता और उर्वशी।

बिना डरें बढ़ते रहें आगे

नेरचौक – नेरचौक में हुए मिस हिमाचल के ऑडिशल में पहुंची मुख्य अतिथि अभिलाषी कालेज ऑफ एजुकेशन की प्रधानाचार्य एवं सोयरा पंचायत की प्रधान डा. नर्वदा अभिलाषी ने कहा कि आज की नारी किसी से पीछे नहीं है। इसलिए युवतियां कभी न डरें और अपने सपनों को पूरा करने के लिए आगे की और कदम बढ़ाएं। अच्छी शिक्षा लें और आत्मनिर्भर बनें। उन्होंने कहा कि इस फील्ड में भी हिमाचल प्रदेश की कई बालाएं विश्व स्तर पर प्रदेश का नाम ऊंचा कर रही हैं। सबकी शुरूआत ऐसे ही हुई है और आज सब कड़ी मेहनत के दम पर यहां पहुंची हैं। इसलिए आत्म विश्वास से आगे बढे़ और अपने सपने को पूरा करें। उन्होंने कहा कि प्रदेश का अग्रणी मीडिया ग्रुप हिमाचल की प्रतिभाओं को ऐसे कई मंच प्रदान कर रहा है। इसके लिए अभिलाषी ग्रुप ‘दिव्य हिमाचल’ का आभारी है। इस अवसर पर अभिलाषी कालेज की वाइस प्रिंसीपल सपना चंदेल और सुमन चौधरी भी उपस्थित रहीं।

You might also like