‘दिव्य हिमाचल’ की मुहिम शानदार

पंचकूला के पांच तारा होटल हॉलिडे इन में आडिशन देने पहुंची युवतियों ने जमकर की हिमाचल के अग्रणी मीडिया हाउस की तारीफ, स्पांसर्ज को ‘दिव्य हिमाचल’ के वीपी मार्केटिंग विपिन खरबंदा ने नवाजा

चंडीगढ़  : कार्यक्रम के दौरान ज्यूरी मेंबर्ज मिस हिमाचल 2019 निकिता शर्मा व रुचि और अंशुला

चंडीगढ़  – देवभूमि हिमाचल प्रदेश के अग्रणी मीडिया हाउस ‘दिव्य हिमाचल’ की ओर से करवाए जा रहे 11वें मिस हिमाचल मेगा इवेंट को लेकर गुरुवार को चंडीगढ़ में आडिशन हुए।  पंचकूला के पांच तारा होटल हॉलिडे इन में करवाए गए ऑडिशंस में ट्राइसिटी चंडीगढ़,पंचकूला और मोहाली के साथ साथ आसपास रहने वाली युवतियों ने खासा जोश  दिखाया। आडिशन में पहुंची युवतियों ने दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप के इस प्रयास को शानदार बताया । उन्होंने दिव्य हिमाचल का उन्हें मंच दिलाने के लिए धन्यवाद किया।  होटल हॉलिडे इन में ऑडिशन देने पहुंची युवतियों ,स्पांसर्ज और विशेष महिमानों का दिव्य हिमाचल के वीपी मार्केटिंग विपिन खरबंदा ने स्वागत किया और ऑडिशन में भाग ले रही युवतिओं को बेस्ट ऑफ लक कहा।   इस दौरान जानी मानी फैशन शो एंकर अंजू नयर ने अपने चिरपरिचित एंकरिंग से खूब समां बांधा। इस मौके मिस हिमाचल. 2019 के ताज की विजेता रही नितिका शर्मा, मिस हिमाचल 2019 की सेकंड रनर अप रही अंशुला हरनोट और मिस हिमाचल.2019 की फाइनलिस्ट रूचि ने बतौर ज्यूरी मंडल मेंबर ब्यूटी विद ब्रेन की परख की।  दो राउंड में करवाए गए इस ऑडिशन के पहले राउंड में हिमाचली युवतियों ने कैट वाक कर मिस हिमाचल के ताज को पाने के लिए एक दूसरे को कड़ी चुनौती दी।  दूसरे राउंड में अपने परिचय और सफ ल स्वेज सेशन में ज्यूरी मेंबर की ओर से पूछे गए घुमावदार व् तीखे सवालों के जवाब देकर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवायाप। आलम यह था कि  ऑडिशन के आयोजन स्थल पंचकूला स्थित होटल हॉलिडे इन में समय से पहले ही ऑडिशन में भाग लेने वाली युवतियां अपनी रजिस्ट्रेशन करवाने पहुंचनी शुरू हो गई थीं।  कुल 34 युवतियों ने अपने ऑडिशन दिए।् ऑडिशन के दौरान स्पॉंसर्ज में कई हस्तियां मौजूद रहीं, जिनमें एक्टिवा हांडा, एसपीबी रियल एस्टेट ग्रुप, होटल हॉलिडे इन, चैस्टर हिल, सेरा सेनिटरी,वनीत इंफ़्रा, माइल स्टोन बैग्स, ब्राइट एयर होस्टेस अकादमी चंडीगढ़ के नाम प्रमुख रहे।   इसके साथ ही हिमाचल महासभा चंडीगढ़ के प्रधान डाक्टर सतीश तथा उप प्रधान राकेश दत्ता, मिस हिमाचल .2018 की फाइनलिस्ट रही अमीता चंदेल   और जानेमाने फैशन वीडियो सेलिब्रिटी हिप्पी हिमाचली विशेष तौर पर हाजि़र हुए। ् इस सभी का  विपिन खरबंदा ने मोमेंटो देकर सम्मान किया।

एक्टिवा के नए माडल की टेस्ट ड्राइव

ऑडिशन के बाद युवतियों  ने हांडा कंपनी के नए मॉडल एक्टिवा.125 की टेस्ट ड्राइव का आनंद लिया। कंपनी के प्रतिनिधिओं ने इस नए मॉडल की विशेषताओं को लेकर कहा कि यह नए मानको के तहत बीएस.6 मॉडल है जो एमपीएफई तकनीक पर आधारिक है।  दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप की इवेंट मैनेजमेंट की टीम के निखिल अवस्थी और शशि चौहान ने भी इवेंट में अपना अहम योगदान दिया।

You might also like