‘मिस हिमाचल’ ऑडिशन में कुल्लू की धमक

‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के मेगा इवेंट के खिताब को मजबूत किया दावा, टेलेंट देख हर कोई दंग

कुल्लू – ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल-2020’ के ताज पर काबिज होने को कुल्लू की बेटियों ने भी मजबूत दावा पेश किया है। गुरुवार को ‘मिस हिमाचल-2020’ के ताज के लिए ऑडिशन कुल्लू जिला के मौहल स्थित एप्पल वैली रिजॉर्ट में हुए। इस दौरान रैंप पर युवतियों ने कमाल की कैटवॉक कर खूब तालियां बटोरीं। ‘मिस हिमाचल’ के खिताब के लिए कुल्लू की युवतियों में खासा उत्साह दिखा। ऑडिशन में दिव्य हिमाचल फुटबाल लीग की कुल्लू टीम के मालिक व समाजसेवी सुभाष चंद्र शर्मा ने बतौर मुख्यातिथि पहुंचे, तो वहीं एप्पल वैली रिजॉर्ट के मालिक अरुण शर्मा बतौर विशेष मेहमान मौजूद रहे। कुल्लू ऑडिशन में युवतियों की प्रतिभा को ‘मिसेज इंडिया-2017’ और ‘एशिया इंटरनेशनल-2020’ कल्पना ठाकुर तथा ब्यूटी कांटेस्ट एक्सपर्ट एवं साहित्यकार इशिता शर्मा ने परखा। प्रतिभागियों ने घर-द्वार पर बेहतरीन मंच देने के लिए ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ का आभार जताया और कहा कि इसके बूते उन्हें जीवन के लक्ष्य को पूरा करने में मदद मिलेगी और यह सबसे अच्छा प्लेटफार्म है।

खिताब को इनके हौसले बुलंद

ऑडिशन में प्रतिभागियों नौनी ठाकुर, पूजा कुमारी, राधिका लाल, लाइबा, हिमांशी ठाकुर, सुमन, प्राणिका कुलश्रेष्ठा, काजल धीमान, सोनाली, हेमलता, पीहू मागर, शालिनी नेगी, पूनम शर्मा, शिवानी व आशिता ने ‘मिस हिमाचल’ के ताज के लिए दावेदारी जताई।

‘दिव्य हिमाचल’ के प्रयास लाजवाब

मौहल – ‘मिसेज इंडिया-2017’ और ‘एशिया इंटरनेशनल’ रही कल्पना ठाकुर ने मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल’ को पहाड़ की बेटियों के लिए सुनहरा अवसर करार दिया है। मौहल में गुरुवार को ‘मिस हिमाचल-2020’ के ऑडिशन को पहुंची युवतियों के हुनर को कल्पना ठाकुर और ब्यूटी कंटेस्टेंट एक्सपर्ट इशिता शर्मा ने परखा। उन्होंने कहा कि मीडिया ग्रुप ने उन युवतियों के लिए सुनहरा मंच तैयार किया है, जो अभिनय के क्षेत्र में काम करने की इच्छा रखती है। पहाड़ी राज्य होने के चलते प्रदेश की बेटियों को अभिनय के क्षेत्र में चुनौतियों का सामना ज्यादा करना पड़ता है, लेकिन इसके बावजूद यहां की प्रतिभा न केवल देश भर में चमकी है, बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर इन्होंने अपनी चमक बिखेरी है। आज की नारी किसी से पीछे नहीं है। इसलिए युवतियां बिना डरे सपनों को पूरा करने के लिए कदम बढ़ाएं। वहीं निर्णायक मंडल में शामिल इशिता शर्मा ने ‘दिव्य हिमाचल’ को नायाब तोहफा देने के प्रयासों को सराहा, वहीं प्रतिभागियों से खिताब पाने के लिए जीतोड़ मेहनत करने को कहा।  उन्होंने ऑडिशन में पहुंची प्रतिभागियों की प्रतिभा को न केवल सराहा, बल्कि इस दौरान उन्हें अभिनय के क्षेत्र की कई बारीकियां भी सिखाई। उन्होंने इस प्रकार का आयोजन की व्यवस्था की भी सराहना की।

आज अंतरिक्ष मॉल हमीरपुर में ऑडिशन

हमीरपुर। ‘दिव्य हिमाचल’ के मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल’ का कारवां शुक्रवार को हमीरपुर पहुंचेगा। शहर में स्थित अंतरिक्ष मॉल में ‘मिस हिमाचल-2020’ के ऑडिशन होंगे। युवतियों में ‘मिस हिमाचल’ ऑडिशन में भाग लेने के लिए खूब क्रेज दिख रहा है। युवतियों के क्रेज को देखते हुए अब ऑन स्पॉट पंजीकरण की सुविधा उपलब्ध करवाई जा रही है। ऑडिशन में 18 से 25 वर्ष तक की युवतियां भाग ले सकती हैं। प्रतिभागी की हाइट पांच फुट तीन इंच से कम नहीं होनी चाहिए। बताते चलें कि ऑडिशन में वॉक और इंट्रो राउंड करवाए जाएंगे। प्रतिभागियों के लिए जींस, टॉप और हाईहील ड्रैसकोड रहेगा।

प्रतिभागियों के लिए ग्रूमिंग-फोटो सेशन

‘दिव्य हिमाचल’ के मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल’ के कुल्लू ऑडिशन में प्रतिभागियों के लिए इस दौरान ग्रूमिंग और फोटो सेशन का भी आयोजन किया गया। ‘मिसेज इंडिया और एशिया इंटरनेशनल’ रही कल्पना ठाकुर ने ग्रूमिंग सेशन में युवतियों को प्रोत्साहित किया और रैंप पर कैटवॉक करने की तकनीकें बताते हुए मानसिक तौर पर मजबूत होने के टिप्स दिए। 

You might also like