आज झंडूता में होगा भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा का जोरदार वेलकम

सुबह सवा दस बजे मुख्यमंत्री के साथ हेलिकाप्टर से पहुंचेंगे सुन्हाणी हेलिपैड, जिला भाजपा कार्यकर्ताओं संग स्थानीय लोग करेंगे भव्य स्वागत

बिलासपुर – भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा शुक्रवार सुबह अपने गृह जिला बिलासपुर में पहुंचेंगे। सुन्हाणी हेलिपैड पर जिला भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा उनका गर्मजोशी से स्वागत अभिनंदन किया जाएगा। इसके बाद वह झंडूता में मंडल भाजपा द्वारा आयोजित किए जाने वाले अभिनंदन समारोह में भाग लेने के साथ ही राष्ट्रीय ध्वज भी फहराएंगे। भाजपा नेता स्वदेश ठाकुर ने बताया कि जगत प्रकाश नड्डा शुक्रवार सुबह 10ः15 बजे शिमला से हेलिकाप्टर से रवाना होंगे। सुबह 10ः35 बजे उनका हेलिकाप्टर झंडूता विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत सुन्हाणी हेलिपैड पर लैंड करेगा। उन्होंने बताया कि हेलिपैड पर ही स्थानीय भाजपा कार्यकर्ता उनका गर्मजोशी से स्वागत करेंगे। इसके साथ ही 10ः50 बजे नड्डा सुन्हाणी से गाड़ी के माध्यम से रवाना होकर 11ः15 बजे झंडूता में पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में पहुंचेंगे। सेर से लेकर झंडूता तक एक विशाल रोड शो किया जाएगा, जिसमें मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर और पार्टी अध्यक्ष राजीव बिंदल संग कई अन्य वरिष्ठ नेता भाग लेंगे। उन्होंने बताया कि झंडूता में वह ध्वजारोहण कार्यक्रम में भाग लेने के साथ ही झंडूता मंडल भाजपा द्वारा आयोजित किए जाने वाले अभिनंदन समारोह में भी भाग लेंगे। दोपहर अढ़ाई बजे नड्डा झंडूता से विजयपुर स्थित अपने घर के लिए रवाना हो जाएंगे, जहां 29 फरवरी को उनके बेटे गिरीश नड्डा की शादी का रिसेप्शन समारोह होगा।

सीएम के दौरे को पांच सेक्टरों में बांटा झंडूता

मुख्यमंत्री के दौरे के मद्देनजर झंडूता हलके को पांच सेक्टरों में विभाजित किया गया है, जिसके तहत नंबर एक सेक्टर में भगेड़ से विजयपुर चौक तक डीएसपी हैडक्वार्टर संजय शर्मा को जिम्मा सौंपा गया है। इसके साथ ही दो नंबर सेक्टर में विजयपुर चौक से लेकर राहियां तक नयनादेवी के डीएसपी संजय शर्मा ड्यूटी पर होंगे तो वहीं, तीन नंबर सेक्टर में विजयपुर व आसपास के क्षेत्रों में वीवीआईपी व वीआईपी के लिए चिन्हित की गई पांच पार्किंग का जिम्मा डीएसपी घुमारवीं राजेंद्र जसवाल संभालेंगे, जबकि विजयपुर चौक से समोह तक एसएचओ राकेश कुमार ड्यूटी पर रहेंगे। इसके अलावा पांच नंबर सेक्टर में सुन्हाणी हेलिपैड पर अधिकारियों की ड्यूटियां निर्धारित की गई हैं। एडीएम बिलासपुर विनय धीमान ने बताया कि मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। उन्होंने खुद विजयपुर और झंडूता जाकर तैयारियों का जायजा लिया है।

आज केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर भी आएंगे झंडूता

केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर झंडूता में आयोजित किए जा रहे नागरिक अभिनंदन समारोह में हिस्सा लेंगे। उनका दौरा फाइनल हो गया है। तय शेड्यूल के तहत अनुराग ठाकुर 28 फरवरी की सुबह बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के साथ हेलिकाप्टर के माध्यम से सुन्हाणी हेलिपैड पहुंचेंगे और उसके बाद सीधे झंडूता जाएंगे, जहां प्रस्तावित नागरिक अभिनंदन समारोह में शिरकत करेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री जेपी नड्डा के साथ एक सौ पांच फुट ऊंचे राष्ट्रीय ध्वज का लोकार्पण करेंगे।