धर्मशाला में ‘मिस हिमाचल’ ऑडिशन कल

By: Feb 9th, 2020 12:05 am

‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के मेगा इवेंट को लेकर प्रदेश भर की युवतियां क्रेजी

 तीन राउंड में होगी प्रतिभा की परख कैटवॉक, फैशन व मॉडलिंग के दिए जाएंगे टिप्स

 धर्मशाला-‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के मेगा इंवेट ‘मिस हिमाचल-2020’ का करवां सोमवार से धर्मशाला से चलना शुरू हो जाएगा। दस फरवरी को स्मार्ट सिटी धर्मशाला में ऑडिशन होंगे, जिसके बाद प्रदेश के सभी जिलों के प्रमुख शहरों में ‘मिस हिमाचल’ के ऑडिशन होंगे। धर्मशाला के कोतवाली बाजार मैक्सिमस मॉल के साथ लगते होटल दि रॉयल कैसेल में बेटियों को सबसे बड़े मंच में हुनर दिखाने का मौका मिलेगा। सोमवार सुबह दस बजे से धर्मशाला के होटल दि रॉयल कैसेल में ऑडिशन का दौर शुरू होगा। ऑडिशन में ‘मिस हिमाचल-2018’ की रनरअप व मॉडल काजल शर्मा व ‘मिस हिमाचल’ फाइनलिस्ट निवेदिता सोनी हुनर को परखेंगी। ‘मिस हिमाचल-2020’ ऑडिशन को लेकर युवतियों में खूब उत्साह देखने को मिल रहा है। ऑडिशन में प्रतिभागियों को फैशन, मॉडलिंग और कैटवॉक के बारे में निणार्यक मंडल द्वारा विस्तार से जानकारी दी जाएगी। ऑडिशन में युवतियों को तीन राउंड से गुजरना पड़ेगा। कैटवॉक, इंट्रोडक्शन और सवाल-जवाब के तीन राउंड में युवतियों की कड़ी परीक्षा होगी। इस दौरान निणार्यक मंडल युवतियों के हुनर परखने को संगीत, डांस और अन्य परीक्षाएं भी लेगा। गौरतलब है कि ‘मिस हिमाचल’ के मंच से निकलने वाली बेटियां आज दुनिया भर में हिमाचल का नाम चमका रही हैं।

ग्रैंड फिनाले मार्च-अप्रैल में

‘मिस हिमाचल’ का ग्रैंड फिनाले मार्च-अप्रैल में करवाया जाएगा। इस दौरान स्पेशल ग्रूमिंग सेशन का भी आयोजन किया जाएगा, जिसमें चयनित युवतियों को कैटवॉक, पर्सनेलिटी डिवेलपमेंट, योग, डांस व भाषा सहित अन्य प्रकार के टिप्स दिए जाएंगे। इसके साथ ही सब-टाइटल प्रतियोगिता का आयोजन भी किया जाएगा, जिनमें विजेताओं को ग्रैंड फिनाले में सम्मानित किया जाएगा। 

ऑडिशन शेड्यूल

दस फरवरी होटल रॉयल कैसेल धर्मशाला

11 फरवरी केएलबी डीएवी कालेज पालमपुर

12 फरवरी अभिलाषी कालेज ऑफ एजुकेशन, मंडी

13 फरवरी एप्पल वैली रिजॉर्ट, कुल्लू

14 फरवरी अंतरिक्ष मॉल, हमीरपुर

15 फरवरी नंदा इंस्टीच्यूट ऑफ

नर्सिंग, ऊना

17 फरवरी होटल ले मरिट, बद्दी

18 फरवरी अल्ख प्रकाश गोयल यूनिवर्सिटी, शिमला

19 फरवरी होटल पेराग्रान दि

माल, सोलन

20 फरवरी, चंडीगढ़

विजेताओं को ‘मिस इंडिया पेंजेट’ में सीधे एंट्री

‘मिस हिमाचल’ की विजेताओं सहित ऑडिशन में चुने जाने वाली प्रतिभागियों को ‘मिस इंडिया’ के लिए भी ऑडिशन देने का मौका मिलेगा। वहीं विजेता प्रतिभागियों को ‘मिस इंडिया पेंजेट’ में सीधी एंट्री मिलेगी। ऑडिशन में चयनित होने वाली युवतियों का चयन सेमीफाइनल में किया जाएगा। सेमीफाइनल में हुनर प्रदर्शन के बाद टॉप-20 फाइनलिस्ट का चयन गै्रंड फिनाले के लिए होगा।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App