धर्मशाला में ‘मिस हिमाचल 2020’ का धमाकेदार आगाज़

By: Feb 11th, 2020 12:06 am

धर्मशाला : ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल-2020’ के ऑडिशन के दौरान गणमान्यों के साथ प्रतिभागी युवतियां

धर्मशाला – ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के मेगा इंवेट ‘मिस हिमाचल-2020’ के ऑडिशन का आगाज़ सोमवार को स्मार्ट सिटी धर्मशाला में हुआ, बेटियों ने प्रदेश के सबसे बड़े मंच पर प्रतिभा दिखाई। धर्मशाला कोतवाली स्थित होटल दि रॉयल कैसल के टॉप फ्लोर वैंकुएट हॉल में ‘मिस हिमाचल’ ऑडिशन के दौरान ‘दिव्य हिमाचल’ के मंच पर ऐसा लग रहा था, जैसे आसमां से परियां धरती पर उतर आई हों। कार्यक्रम में युवतियों के ब्यूटी विद ब्रेन की परख की गई। ऑडिशन में ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के प्रधान संपादक अनिल सोनी ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत कर बेटियों को बेहतरीन कार्य करने के लिए प्रेरित किया। ‘मिस हिमाचल-2016’ फाइनलिस्ट अनामिका धीमान व 2019 फाइनलिस्ट निवेदिता सोनी ने कार्यक्रम में हुनर की परख की। धर्मशाला ऑडिशन में 21 युवतियों ने कमाल की कैटवॉक की। ‘मिस हिमाचल’ का ताज पाने के लिए भविष्य की डाक्टर, इंजीनियर, टीचर व नर्स सहित अन्य युवतियां पूरी तरह से क्रेजी दिखीं। हिमाचल की बेटियों को ‘मिस हिमाचल’ का मंच उपलब्ध करवाने के लिए ‘दिव्य हिमाचल’ का कारवां सोमवार से धर्मशाला से चल पड़ा है। अब प्रदेश भर के मुख्य शहरों में ‘मिस हिमाचल’ के ऑडिशन करवाए जाएंगे। धर्मशाला ऑडिशन में सबसे पहले प्रतिभागियों को फैशन, मॉडलिंग और कैटवॉक के बारे में निणार्यक मंडल में शामिल अनामिका धीमान व निवेदिता सोनी ने विस्तार से जानकारी दी। सबसे पहले युवतियों ने कैटवॉक की परीक्षा दी, जिसमें म्यूजिक के साथ रैंपवॉक देखकर निर्णायक मंडल और मौजूद दर्शक दंग रह गए। इसके बाद इंट्रोडक्शन राउंड और सवाल-जवाब के दौर में भी प्रतिभागियों ने आत्मविश्वास के साथ जवाब दिए। इस दौरान निणार्यक मंडल ने युवतियों के हुनर परखने को संगीत, डांस और अन्य परीक्षाएं लीं।  ऑडिशन में चयनित होने वाली युवतियों का चयन सेमीफाइनल के लिए किया जाएगा। सेमीफाइनल में हुनर के प्रदर्शन के बाद टॉप-20 फाइनलिस्ट का सिलेक्शन गै्रंड फिनाले के लिए किया जाएगा। ‘मिस हिमाचल’ का ग्रैंड फिनाले अप्रैल में करवाया जाएगा। इस दौरान ही स्पेशल ग्रूमिंग सेशन का भी आयोजन किया जाएगा। इसमें चयनित युवतियों को कैटवॉक, पर्सनेलिटी डिवेलपमेंट, योग, डांस व भाषा सहित अन्य प्रकार के टिप्स दिए जाएंगे। साथ ही सब- टाइटल प्रतियोगिता के आयोजन भी किए जाएंगे, जिनमें विजेताओं को ग्रैंड फिनाले में सम्मानित किया जाएगा।

युवतियों में ताज पाने का जुनून

‘मिस हिमाचल’ ऑडिशन में बतौर जज पहुंची ‘मिस हिमाचल-2016’ अनामिका धीमान व निवेदिता सोनी ने युवतियों को मॉडलिंग व कैटवॉक के टिप्स दिए। उन्होंने कहा कि प्रदेश में मॉडलिंग के लिए युवतियों के आगे लाने के लिए उनके अभिभावक भी बधाई के पात्र हैं। उन्होंने कहा कि आपको अपना हुनर दिखाने के लिए शानदार मंच व मौका मिला है। जैसी आप हैं, आपको वैसे ही बेस्ट करके दिखाना है। ‘मिस हिमाचल’ का ताज पाने के लिए आपको अधिक मेहनत करने की जरूरत है। 

इनका कमाल बेमिसाल

‘मिस हिमाचल-2019’ के ऑडिशन में भावना महाजन, अंजलि ठाकुर, अंजलि भंडारी, श्रयिल ठाकुर, सोविया, मीनाक्षी चौधरी, कंचन देवी, रुचिका पठानिया, काजल कपूर, तनु ठाकुर, नंदिका शर्मा, शीतल, बबीता रानी, मुस्कान पठानिया, शिपाली राणा, अंजना राणा, मनुप्रिया, नेहा कुमारी, श्रुति धवन, मोनिका शर्मा व अर्ची ठाकुर ने कमाल की प्रतिभा दिखाई।

बिना बेटी हर घर का आंगन सूना

धर्मशाला – ‘दिव्य हिमाचल’ के मेगा इंवेट ‘मिस हिमाचल-2020’ के ऑडिशन के आगाज़ पर मीडिया ग्रुप के प्रधान संपादक अनिल सोनी ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। कार्यक्रम के दौरान उन्होंने ऑडिशन में भाग लेने वाली युवतियों को प्रेरित किया। श्री सोनी ने कहा कि देवभूमि के हर आंगन में बेटी खेलती है और बिना बेटी के आंगन सूना नजर आता है। आज छोटे से पहाड़ी प्रदेश हिमाचल की बेटियां आईएनएसवी तारिणी टीम की सदस्य बनती हैं, तो वहीं ‘मिस हिमाचल’ के मंच पर हुनर दिखा चुकी बेटी विशाल नेगी आसमां में ऊंची उड़ान भरती है। आज बेटियां समाज के किसी भी क्षेत्र में पीछे नहीं है। उन्होंने सभी बेटियों को ऑडिशन में भाग लेने की बधाई देते हुए आगामी समय में बेहतरीन कार्य करने के लिए प्रेरित किया। प्रधान संपादक अनिल सोनी ने कहा कि ‘दिव्य हिमाचल’ प्रदेश के सरोकारों के साथ सबसे पहले चलने वाला समाचार पत्र है। ‘दिव्य हिमाचल’ का हर पहलू हिमाचल की माट्टी से जुड़ा हुआ है। 


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App