पालमपुर में ब्यूटी विद ब्रेन की परख

By: Feb 12th, 2020 12:05 am

‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल-2020’ के ऑडिशन में धमाल

पालमपुर  – ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल-2020’ का कारवां मंगलवार को पालमपुर पहुंचा। ‘मिस हिमाचल-2020’ ऑडिशन में पालमपुर की बेटियों ने बेस्ट परफार्मेंस का प्रदर्शन कर प्रतियोगिता को जीतने का दावा ठोका है। ‘ब्यूटी विद ब्रेन’ की इस परीक्षा में पालमपुर इलाके की बेटियों ने रैंप पर उतरकर अपने  हुनर का ही प्रदर्शन नहीं किया, बल्कि निर्णायक मंडल के सटीक सवालों का भी बेबाकी से उत्तर दिया। निर्णायक मंडल भी इन बालाओं का टेलेंट देखकर खूब प्रभावित हुआ। ‘मिस हिमाचल-2020’ का ताज सिर पर सजाने की चाहत पाले इन बेटियों में जुनून इस कद्र छाया था कि वे सुबह दस बजे ही केएलबी डीएवी कन्या महाविद्यालय के हरि कृष्ण हॉल में अभिभावकों के साथ ऑडिशन देने पहुंच गई थीं। समारोह में मुख्यातिथि के तौर पर केएलबी डीएवी कन्या महाविद्यालय के निदेशक डा. एनडी शर्मा विशेष रूप से पहुंचे, जबकि विशेष अतिथि के रूप में डाक्टर कपिला रॉयल एकेडमी की मैनेजिंग डायरेक्टर प्रकाश कालजेट व ब्रिटिश एयर होस्टेस एकेडमी चंडीगढ़ से सुशील अवस्थी ने उपस्थिति दर्ज कराई। निर्णायक मंडल में शामिल ‘मिस हिमाचल-2019’ की फाइनललिस्ट डाक्टर अनामिका धीमान व ओरेन ब्यूटी इंस्टीच्यूट की एमडी नीलम कालिया ने जहां प्रतिभागियों को मॉडलिंग के टिप्स दिए, वहीं रैंप पर उतरने के तौर-तरीकों से भी वाकिफ करवाया। सुबह दस बजे से ही ऑडिशन के पंजीकरण की औपचारिकताएं पूरी होने के बाद  निर्णायक मंडल के सदस्यों ने इस प्रतियोगिता के नियमों के बारे में उपस्थित सभी बेटियों को जानकारी उपलब्ध कराई। पहले राउंड में प्रतिभागियों ने कमाल की कैटवॉक कर उपस्थित लोगों व जजेज को हैरान कर दिया। इंट्रोडक्शन राउंड में बालाओं ने अपने अंदर छिपे टेलेंट को दर्शाया। होनहारों ने डांस कला के साथ गायन विद्या का भी बखूबी प्रदर्शन किया। निर्णायक मंडल ने भी बेटियों के दमदार प्रदर्शन की खूब सराहना की। बता दें कि ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ प्रदेश की बेटियों को घर-द्वार पर ऐसा मंच उपलब्ध करवा रहा है, जहां से बेटियां आसमान की ऊंचाइयों को छूकर अपने सपनों को साकार कर सकती हैं।

ऑडिशन में इनका धमाल

अनन्या शर्मा, महिमा, काजल, शिवानी वर्मा, विधि मोदगिल, मीनाक्षी कश्यप, प्रतिष्ठा गुप्ता, दिव्यांश, प्रिया शर्मा, श्रेया सिंह, सुरभि राणा, सिमरन वालिया, राखी शर्मा, श्वेता राणा व शैलजा ने ‘मिस हिमाचल’ पालमपुर ऑडिशन में भाग लिया।

खिताब के लिए युवितयां क्रेजी

पालमपुर – ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल-2020’ के ऑडिशन में निर्णायक मंडल की भूमिका निभा रही अनामिका  और नीलम कालिया ने कहा कि इस बार ‘मिस हिमाचल-2020’ का मुकाबला बहुत जोरदार रहने वाला है। इस बार पालमपुर में ऑडिशन देने आई युवतियों में ‘मिस हिमाचल-2020’ बनने की ललक साफ नजर आ रही है। लगता है कि इस बार युवतियां खिताब पाने के लिए खूब पसीना बहा रही हैं। ‘मिस हिमाचल-2016’ की फाइनलिस्ट डा. अनामिका ने युवतियों से कहा कि वे यू-ट्यूब के माध्यम से रैंपवॉक करना सीखें और पर्सनेलिटी डिवेलपमेंट के लिए एजुकेशनल वीडियोज देखें, ताकि वह अपना कॉन्फिडेंस बढ़ा सकें। ऑडिशन की जज नीलम कालिया ने युवतियों के साथ आए अभिभावकों से आह्वान किया कि वे अपनी बच्चियों के सपनों को पूरा करने के लिए उनका सहयोग करें, ताकि उन्हें दुनिया भर में छाने का मौका मिल सके।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App