बढ़ेगी पारस छाबड़ा की मुसीबत, मुझसे शादी करोगे में एंट्री लेंगी आकांक्षा पुरी!

पारस छाबड़ा और शहनाज गिल का नया शो मुझसे शादी करोगे खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस शो के चलते दोनों पारस और शहनाज फिर बिग बॉस के घर में कैद हो गए हैं. अब वैसे तो ये शो अच्छा चल रहा है लेकिन मनोरंजन का दोगुना तड़का लगाने के लिए शो में एक खास कंटेस्टेंट एंट्री मार सकता है. हम बात कर रहे हैं पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी की जो शायद मुझसे शादी करोगे में एंट्री ले सकती हैं.

मुझसे शादी करोगे में एंट्री लेंगी आकांक्षा पुरी?

टेलीचक्कर की खबर के मुताबिक आकांक्षा पुरी शो में एंट्री ले सकती हैं. शो को ज्यादा एंटरटेनिंग और मजेदार बनाने के लिए आकांक्षा की एंट्री करवाई जा सकती है. अगर ऐसा होता है तो ये शो काफी दिलचस्प बन जाएगा क्योंकि पारस और आकांक्षा के रिश्ते तो किसी से छिपे नहीं है.

ब आकांक्षा पुरी को काफी परेशानी हुई थी. उन्हें पारस का यूं माहिरा के करीब आना अखर रहा था. शो के दौरान आकांक्षा ने मीडिया के सामने पारस से जुड़ी कुछ निजी बातें भी शेयर कर दी थीं, जिसके चलते दोनों के रिश्ते और ज्यादा खराब हो गए थे. बिग बॉस खत्म होने के बाद कई मौकों पर पारस ने बताया है कि वो अब आकांक्षा के साथ किसी भी तरीके का रिश्ता नहीं रखना चाहते.

अच्छे नहीं पारस-आकांक्षा के रिश्ते

पारस ने तो आकांक्षा से इस कदर दूरी बना ली है कि उन्होंने कई मौकों पर उन पर निजी वार तक कर दिए हैं. पारस ने आकांक्षा को  बेवकूफ तक कह डाला है. ऐसे में अगर आकांक्षा पारस के स्वयंवर में हिस्सा लेती हैं तो शो के अंदर कई समीकरण बदलते दिखेंगे. आकांक्षा की एंट्री से दूसरे कंटेस्टेंट्स की परेशानियां तो बढ़ेंगी ही लेकिन इसके साथ-साथ पारस के लिए भी परिस्थितियां काफी मुश्किल हो जाएंगी.