बीबीएन ताज को बेकरार

By: Feb 18th, 2020 12:03 am

बद्दी मेंमिस हिमाचल-2020’ के ऑडिशन में युवतियों ने दिखाया हुनर

बीबीएन‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया ग्रुप के मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल-2020’ के ताज को हासिल करने के  लिए बेताब बीबीएन की युवतियों नें ऑडिशन के दौरान रैंप पर जमकर जलवे बिखेरे। ऑडिशन के दौरान प्रतिभागियों ने खुलासा किया किअपने इस सपने को हकीकत बनाने के लिए ऑडिशन के दिन का बेसब्री से इंतजार कर रही थी। ब्यूटी विद ब्रेन की तलाश में निकला मिस हिमाचल का कारवां सोमवार को होटल ली मैरियट पहुंचा और वहां मॉडलिंग की दुनिया में नाम कमाने की चाहवान बालाओं की परख की। इस दौरान प्रतिभागी युवतियों ने जहां प्रतिभा का प्रदर्शन कर निर्णायक मंडल की वाहवाही लूटी। मिस हिमाचल के बद्दी ऑडिशन का विधिवत शुभारंभ होटल ली मैरियट के महाप्रबंधक उमादत्त ने किया। ऑडिशन के दौरान प्रतिभागियों की जुबानी यह राज भी सामने आया कि  ‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया ग्रुप के इस नायाब आयोजन को वे इतनी संजीदगी से लेती हैं कि ऑडिशन से महीनों पहले ही जी-जीन से इस की तैयारी में जुट गई थीं। जज रुचि शर्मा ने मॉडलिंग की फील्ड में करियर बनाने की चाह्वान बालाओं से कई अहम जानकारियां भी सांझा की। मिस हिमाचल की फाइनलिस्ट एवं मॉडल रुचि शर्मा ने बद्दी ऑडिशन में बतौर जज प्रतिभागी युवतियों के हुनर को परखा। प्रतिभागियों ने ऑडिशन के मौके पर अपनी डांस की प्रतिभा का भी प्रदर्शन किया । रूचि शर्मा ने कहा कि इस मंच से निकली प्रतिभाआें ने देश-विदेश में मॉडलिंग के  क्षेत्र में अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाबी हासिल की है।

होंडा के स्कूटर को बताया पसंदीदा वाहन

ऑडिशन के दौरान प्रतिभागियों ने होंडा के स्कूटर एक्टिवा 125 की भी राइड ली और इसे अपना पसंदीदा दो पहिया वाहन बताया। इस दौरान ब्रिटिश एयर होस्टेस के प्रतिनिधि सुशील अवस्थी ने भी अपने इंस्टीट्यूट और कोर्स के बारे में प्रतिभागियों को जानकारी दी।

छिपी प्रतिभाओं को निखारने का मंच

ली मैरियट होटल के महाप्रबंधक उमादत्त ने ‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया ग्रुप के इस आयोजन को सराहा और प्रदेश में छिपी प्रतिभाओं को निखारने का बेहतरीन मंच बताया। उन्होंने कहा कि हिमाचली बालाआें के लिए फैशन व मॉडलिंग के क्षेत्र में अपार संभावनाएं हैं। उन्होंने प्रतिभागियो से आह्वान किया कि वह आत्मविश्वास के साथ आगे बढ़ें। इस मौके पर आर्यनवेदा कॉस्मेटिक्स के फैक्टरी मैनेजर गुरदेव ने कहा कि इस प्रतियोगिता में भाग लेने से जहां प्रतिभागियों को फैशन की दुनिया में आने का मौका मिलेगा, वहीं इस तरह के आयोजन में शामिल होने से उनके व्यक्तित्व में निखार व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होती है। उन्होंने कहा कि इस मंच से वे काफी कुछ सीख कर जाएंगी।

इन्होंने दिखाया हुनर

मिस हिमाचल-2020 के बद्दी ऑडिशन में प्रतीक्षा दक्ष, खुशी राजपूत, चीनार, महक मलिक, जैंसी, हिमानी ठाकुर, संजना कुमारी, मनीषा भटनागर, शिवानी वर्मा, ज्योति राणा, अंजनि चंदेल, खुश्बू, शिखा, प्रिया ठाकुर, प्रांजल ठाकुर, अंबानी शर्मा, दीक्षा चौहान, सीमन शर्मा व ऋतु ने हिस्सा लिया।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App