‘मिस हिमाचल’…  के ताज को सोलन से तगड़ा दावा

By: Feb 19th, 2020 12:24 am

प्रदेश के अग्रणी मीडिया गु्रप ‘दिव्य हिमाचल’ के मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल’ के ऑडिशन आज, होटल पैरागान में परखा जाएगा युवतियों को टेलेंट

सोलन –‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया ग्रुप’ के मेगा इवेंट मिस हिमाचल का कारवां बुधवार को सोलन पहुंचेगा व ‘मिस हिमाचल’ के ताज को पाने वाली युवतियों के लिए सुनहरा अवसर प्रदान करेगा। ‘मिस हिमाचल’ के ऑडिशन में युवतियों ने अपनी कमर कस ली है व ‘दिव्य हिमाचल’ सोलन टीम से  वर्कशॉप के माध्यम से टिप्स भी प्राप्त किए हैं। वहीं, होटल पैरागान के प्रबंधन ने भी इवेंट को लेकर अपनी तैयारियां पूरी कर ली हैं। ऑडिशन सुबह दस बजे से शुरू हो जाएंगे, प्रतिभागियों को इससे पहले आयोजन स्थल पर ही अपना रजिस्ट्रशन करवाना होगा। ‘दिव्य हिमाचल’ के इस मेगा इवेंट के ऑडिशन को लेकर मॉडलिंग की शौकीनों में खासा उत्साह देखा जा रहा है। मॉडलिंग के क्षेत्र में करियर बनाने का सपना संजोए युवतियों के लिए प्रदेश का अग्रणी मीडिया ग्रुप ‘दिव्य हिमाचल’ एक सुनहरा अवसर लेकर आया है। इसी कड़ी में बुधवार को सोलन में मिस हिमाचल ऑडिशन के दौरान रैंप सजेगा, जिसमें प्रतिभागी मॉडलिंग व टेलेंट का प्रदर्शन कर मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल’ में एंट्री कर सकेंगे, निर्णायक मंडल प्रतिभागियों में से बेहतर गायकों का चयन कर उन्हें अगल राउंड में भेजेंगे। ‘दिव्य हिमाचल’ के इस इवेंट के लिए युवतियां बेसब्री से इंतजार कर रही हैं व इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि ऑडिशन की तारीखों की घोषणा के बाद से इच्छुक प्रतिभागी ‘दिव्य हिमाचल’ प्रतिनिधियों को निरंतर फोन कर इस बाबत जानकारियां जुटाते रहे। ‘दिव्य हिमाचल’ का यह आयोजन जहां कई युवतियों को मॉडलिंग के क्षेत्र में चमकने का मौका दे चुका है, वहीं अब तक के सीजन में अव्वल रहे प्रतिभागी बेहतरीन मंचों व बालीवुड में प्रस्तुतियां देकर शोहरत कमा रहे हैं। ‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया समूह हिमाचली प्रतिभाओं को निखारने और उभारने के लिए कई आयोजनों के जरिए मौका देता रहा है, जिसमें मिस हिमाचल, डांस हिमाचल डांस जैसे इंवेट प्रमुख हैं। ऑडिशन में प्रतिभागियों को फैशन, मॉडलिंग और कैटवॉक के बारे में निणार्यक मंडल द्वारा विस्तार से जानकारी दी जाएगी। ऑडिशन में युवतियों को तीन राउंड से गुजरना पड़ेगा। कैटवॉक, इंट्रोडक्शन और सवाल-जवाब के तीन राउंड में युवतियों की कड़ी परीक्षा होगी। इस दौरान निणार्यक मंडल युवतियों के हुनर परखने के लिए संगीत, डांस और अन्य परीक्षाएं भी लेगा। गौरतलब है कि ‘मिस हिमाचल’ के मंच से निकलने वाली बेटियां आज दुनिया भर में हिमाचल का नाम चमका रही हैं। ‘मिस हिमाचल’ के अब तक के सफर में हर ऑडिशन में प्रतिभागियों की तादाद का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है, जो साबित करता है कि हिमाचल में प्रतिभाओं की कमी नहीं है बस इन्हें बेहतर मंच की तलाश है। सुबह दस बजे से ऑडिशन के लिए पंजीकरण शुरू होगा और शाम चार बजे तक ऑडिशन का सिलसिला चलता रहेगा।

ग्रैंड फिनाले मार्च-अप्रैल में

‘मिस हिमाचल’ का ग्रैंड फिनाले मार्च-अप्रैल में करवाया जाएगा। इस दौरान स्पेशल ग्रूमिंग सेशन का भी आयोजन किया जाएगा, जिसमें चयनित युवतियों को कैटवॉक, पर्सनेलिटी डिवेलपमेंट, योग, डांस व भाषा सहित अन्य प्रकार के टिप्स दिए जाएंगे। इसके साथ ही सब-टाइटल प्रतियोगिता का आयोजन भी किया जाएगा, जिनमें विजेताओं को ग्रैंड फिनाले में सम्मानित किया जाएगा।

ऑडिशन टीवी पर लाइव

सोलन में बुधवार को होने वाले ‘मिस हिमाचल-2020’ ऑडिशन को ‘दिव्य हिमाचल वेब टीवी’ में भी लाइव दिखाया जाएगा। ऐसे में प्रदेश भर के लोग व आगामी समय में फैशन व मॉडलिंग में करियर बनाने वाली युवतियां ‘दिव्य हिमाचल’ फेसबुक टीवी के पेज को लाइक कर ऑडिशन को देख सकेंगी। युवतियां इसके आधार पर आगामी समय में खुद भी तैयारियां कर सकती हैं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App