‘मिस हिमाचल 2020’ के लिए ऑडिशन आज

By: Feb 18th, 2020 12:24 am

एपीजी यूनिवर्सिटी में सुबह दस बजे से शुरू होगा पंजीकरण, ‘दिव्य हिमाचल’ दे रहा मंच

शिमला –‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया ग्रुप के मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल 2020’ के लिए शिमला में आज ऑडिशन लिए जाएंगे। शिमला में ऑडिशन एपीजी यूनिवर्सिटी में लिए जाएंगे। अॅडिशन स्थल पर सुबह 10ः00 बजे प्रतिभागियों का पंजीकरण होगा। पंजीकरण के बाद प्रतिभागियों की व्यूटी विद ब्रेन की परीक्षा ली जाएगी। प्रदेश की बालाओं को मॉडलिंग के क्षेत्र में मंच प्रदान करने के लिए ‘दिव्य हिमाचल’ 11वां सीजन लेकर आया है। ‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया ग्रुप के इस मंच से प्रदेश की कई युवतियां बड़ा मुकाम हासिल कर चुकी हैं। इस मंच से कई युवतियां रूपहले पर्दे पर प्रदेश का नाम रोशन कर रही हैं। वहीं, कई युवतियां मॉडलिंग के क्षेत्र में भी नाम कमा रही हैं। इस बार फिर से ‘दिव्य हिमाचल’ युवतियों के लिए सुनहरा अवसर लेकर आया  है। ऐसे  में मॉडलिंग के क्षेत्र में शौक रखने और इस क्षेत्र में अपना करियर बनाने की तमन्ना रखने वाली युवतियां शिमला ऑडिशन में भाग लेकर अपने सपनों को साकार करने के लिए ऊंची उड़ान भर सकती हैं।

अधिक जानकारी के लिए संपर्क करें

इच्छुक प्रतिभागी 0177-2629030,  7018004284, 9418624624, 8894674053 नंबरों पर संपर्क कर सकते हैं।

ऑडिशन के लिए फीस शेड्यूल जारी

ऑडिशन में भाग लेने के लिए प्रतिभागियों को 750 रुपए फीस चुकानी होगी। फीस ऑडिशन स्थल पर पंजीकरण के दौरान ही जमा की जाएगी। इसके बाद ही प्रतिभागी ब्यूटी विद ब्रेन की परीक्षा दे पाएंगी। युवतियों को बेस्टर्न ड्रेस साथ लानी होगी।

प्रतिभागियों के होंगे तीन राउंड

ऑडिशन में सबसे पहले प्रतिभागियों को निणार्यक मंडल द्वारा फैशन, मॉडलिंग और कैटवॉक पर विस्तार से जानकारी दी जाएगी। इसके बाद कैटवॉक होगा। इसके बाद प्रतिभागियों की व्यूटी विद ब्रेन की परीक्षा ली जाएगी। उक्त परीक्षा में उत्तीर्ण होने के बाद प्रतिभागी अगले राउंउ में प्रवेश करेंगी।

ऑडिशन के लिए आवश्यक जानकारी

ऑडिशन एपीजी यूनिवर्सिटी में होंगे। ऑडिशन के लिए पंजीकरण प्रकिया सुबह 10 बजे से आरंभ होगी। ऐसे में ऑडिशन का हिस्सा बनने के लिए प्रतिभागियों को निर्धारित समय से पहले ही ऑडिशन स्थल पर पहुंचना पडे़गा। पंजीकरण के बाद प्रतिभागियों के ऑडिशन लिए जाएंगे।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App