एक नजर

By: Mar 31st, 2020 12:02 am

कोरोना से निपटने को  एक करोड़ देगा द्रमुक

चेन्नई। तमिलनाडु में कोरोना वायरस (कोविड-19) के खिलाफ लड़ाई में अपना योगदान देते हुए विपक्षी दल द्रविड़ मुनेत्र कषगम (द्रमुक) ने मुख्यमंत्री राहत कोष में एक करोड़ रुपए देने की घोषणा की है। द्रमुक के अध्यक्ष एवं विधानसभा में विपक्ष के नेता एमके स्टालिन ने सोमवार को वक्तव्य जारी कर बताया कि द्रमुक चैरिटेबल ट्रस्ट की ओर से एक करोड़ रुपए की राशि मुख्यमंत्री राहत कोष में दी जाएगी। यह राशि ऑनलाइन माध्यम से राहत कोष में भेजी जाएगी।

डाक्टरों के ठहरने का प्रबंध किया होटल में

नई दिल्ली। दिल्ली सरकार ने लोकनायक जयप्रकाश नारायण अस्पताल और जीबी पंत अस्पताल में कोरोना वायरस के संक्रमित मरीजों के उपचार में जुटे डाक्टरों के लिए बाराखंभा स्थित पांच सितारा ललित होटल में ठहरने का प्रंबध किया है। ललित होटल दोनों अस्पतालों से मुश्किल से एक किलोमीटर की दूरी पर स्थित है। इससे डाक्टरों को काफी सुविधा होगी।

नाकेबंदी के खिलाफ सांसद पहुंचे सुप्रीम कोर्ट

नई दिल्ली। केरल के एक सांसद ने इस राज्य से जुड़ी कर्नाटक की सीमाओं को बीएस येदियुरप्पा सरकार द्वारा बंद किए जाने के फैसले के खिलाफ सोमवार को उच्चतम न्यायालय का दरवाजा खटखटाया। केरल के कासरगोड संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस के सांसद राजमोहन उन्नीथन ने शीर्ष अदालत में एक जनहित याचिका दायर करके कर्नाटक सरकार के आदेश को चुनौती दी है। यह याचिका अधिवक्ता हैरिस बीरन के माध्यम से दायर की गई है।

संसद के बजट सत्र का सत्रावसान

नई दिल्ली। लोकसभा और राज्यसभा के बजट सत्र का रविवार को सत्रावसान हो गया। लोकसभा सचिवालय ने बताया कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने 17वीं संसद के 31 जनवरी को शुरू हुए तीसरे सत्र का रविवार को सत्रावसान कर दिया है। इस सत्र में कुल 23 बैठकें हुईं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App