एक नजर

सेंट सोल्जर के छात्रों ने पेंटिंग्स से किए जागरूक

जालंधर। समाज में जागरूकता फैलाने के लिए सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीच्यूशन्स के छात्र हमेशा आगे आए हैं। इस बार भी कोविड-19 के बारे में लोगों में जागरूकता लाने की महत्त्व को समझते हुए सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल के छात्रों ने अपनी कला से लोगों को सावधान का संदेश दिया। छात्रों अर्णव, सुपेक्षा, धृति, अवनि, साहिल, जपनीत, जसकरण, सिमरत, गुरिंद्र, सुखप्रीत, हिया, आस्तिक, सिमरनजीत, प्रणव, समृति आदि ने अपने घरों में रहकर  पेंटिंग्स से कोरोना वायरस से बचाव, घर पर रहने, बार-बार हाथ धोने, दूरी बनाए रखने, मास्क पहनने, स्वस्थ भोजन खाने आदि का संदेश दिया। वाईस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने छात्रों के प्रयासों की सराहना की।

एनएफएल ने पीएम केयर्ज फंड में दिए 1.52 करोड़ 

नंगल। केंद्र सरकार के उपक्रम व नंगल की प्रमुख औद्योगिक इकाई एनएफएल ने कोरोना वायरस को समाप्त करने हेतु पीएम केयर्ज फंड के लिए 1.52 करोड़ रुपए का योगदान दिया है। इस बारे में और जानकारी देते एनएफएल के जन संपर्क अधिकारी ने बताया कि इसमें एनएफएल के कर्मचारियों का एक दिन का वेतन, जो 88 लाख रुपए बनता है व शेष 63.94 लाख रुपए एनएफएल के सीएसआर फंड से जारी किए गए हैं।

केएमवी कोराना के विरुद्ध एकजुट

जालंधर। भारत की विरासत संस्था कन्या महाविद्यालय, आटोनॉमस और भारत के नंबर-1 कालेज जालंधर हमेशा समाज में अपना सार्थक योगदान देने के लिए तत्पर रहता है। प्रधानमंत्री मोदी के राष्ट्र के नाम संदेश के अनुसार, नौ बजते ही सैकड़ों केएमवी परिवार के सदस्यों ने दीए, मोमबत्तियां, टार्च और मोबाइल की फ्लैश लाइट जगाकर अपने घरों दी बालकोनियों और मुख्य दरवाज़ों के बाहर आकर कोरोना के विरुद्ध लड़ाई में अपना अहम योगदान डाल रहे डाक्टरों, नर्सों, पुलिस कर्मियों और सफाई कर्मचारियों के प्रति सम्मान पेश किया। विद्यालय प्रिंसीपल प्रो. अतिमा शर्मा द्विवेदी ने कहा कि हम सब भारत के 1.3 करोड़ लोगों की ताकत को जानते हैं, जो हम सभी को कोरोना के विरुद्ध एक होकर लड़ने के लिए उत्साहित करती है। 

शाहपुरकंडी में प्रवासियों का चैकअप

शाहपुरकंडी। शाहपुरकांडी टाउनशिप स्थित श्रीलक्ष्मी नारायण मंदिर में छिड़काव कर सैनेटाइज किया गया। इस मौके पर डाक्टरों की टीम ने नोडल अफसर डा. अमित कुमार की देखरेख में मंदिर परिसर के सत्संग हाल में ट्राई के प्रवासी मजदूरों का चेकअप भी किया गया। इस संबंध में नोडल अफसर डा. अमित कुमार ने बताया कि मंदिर परिसर में ठहरे सभी प्रवासी मजदूर ठीक-ठाक है। उन्होंने बताया कि एक मजदूर में बुखार और खांसी के लक्षण पाए गए थे। इसे पहले दिन ही शिफ्ट कर दिया गया था। बाकी सभी व्यक्ति सामान्य हैं।