डीसी साहब, आपने अच्छा काम किया

By: Jun 5th, 2020 12:23 am

ऊना – कोरोना संकट के दौरान जिला प्रशासन ऊना द्वारा बेहतर कार्य करने के चलते उपायुक्त ऊना संदीप कुमार को लाड़ली रक्षक संस्था ने कोरोना योद्धा के सम्मान से सम्मानित किया। लाड़ली रक्षक संस्था की अध्यक्ष रेखा जम्वाल के नेतृत्व में संस्था ने डीसी ऊना के कार्यालय में उन्हें सम्मानित किया और बेहतरीन व्यवस्थाएं बनाने व हर वर्ग के दुख-दर्द को दूर करने के प्रयासों की सराहना की। इस अवसर पर सीमा शर्मा सलाहकार, उपाध्यक्ष रितु कुमारी सिंह भी उपस्थित रहे। लाड़ली रक्षक संस्था की अध्यक्ष रेखा जम्वाल ने कहा कि जिला ऊना में सबसे पहले जब कोरोना संक्रमण के मामले सामने आए, तब लोगों में डर का माहौल पैदा हो गया था, लेकिन प्रशासन ने सूझबूझ से काम किया, जिससे स्थिति सामान्य होने लगी। उन्होंने कहा कि जिला ऊना में पहली बार देखने को मिला कि सामाजिक व धार्मिक संगठनों ने भी बढ़-चढ़कर सेवा के कार्यों में भाग लिया है। जिला दंडाधिकारी संदीप कुमार ने सम्मान के लिए लाड़ली रक्षक संस्था का धन्यवाद किया और कहा कि प्रशासन को ऊना के संकट की घड़ी में आम लोगों का भरपूर सहयोग मिला।

लेफ्टिनेंट नारायण स्कूल को दान दिए पंखे

धनेटा।  लेफ्टिनेंट नारायण मेमोरियल पब्लिक स्कूल घड़ोह के लिए स्थानीय समाजसेवी लोहरली गंव के संजय कुमार ने पंखे दान दिए हैं। स्कूल की प्रधानाचार्य सुमन शर्मा ने बताया कि इस स्कूल के लिए इलाके की जनता का भरपूर सहयोग मिलता है। स्कूल को पंखे दान देने पर स्कूल की प्रधानाचार्य व स्टाफ  ने धन्यवाद किया।

मीडिया कर्मियों को कोरोना योद्धा का सम्मान

लाड़ली रक्षक संस्था की ओर से मीडिया कर्मियों को भी कोरोना योद्धा सम्मान से सम्मानित किया गया। इस मौके पर सुरेंद्र शर्मा, जितेंद्र कंवर, मुनिंदर अरोड़ा, राजीव भनोट, राजन पुरी, सरोज मोदगिल, सोहन लाल, मनोहर, विनोद, लखबीर लक्की, अमित शर्मा, विशाल स्याल, विशाल शांडिल्य, चंद्रमोहन चौहान सहित अन्य को सम्मान दिया गया। लाड़ली संस्था की अध्यक्ष रेखा जम्बाल ने कहा कि जिला ऊना में मीडिया ने हर स्तर पर बेहतर काम किया है जो अपने आप में सराहनीय व प्रेरणादायक रहा है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App