पति के कत्ल की आरोपी महिला का रिमांड पांच दिन और बढ़ा, देहरा की टिप्परी पंचायत का है सनसनीखेज मामला

By: Jul 9th, 2020 7:01 pm

देहरा गोपीपुर – जिला कांगड़ा के देहरा थाना की डाडा चौकी के तहत टिप्परी पंचायत के लुसियार गांव बीते गुरुवार को पति की हत्या करने की आरोपी महिला को पांच दिन के पुलिस रिमांड के बाद फिर से आज अतिरिक्त मुख्य न्यायिक दण्डाधिकारी देहरा की अदालत में पेश किया गया। पुलिस की मांग पर कोर्ट ने फिर से हत्या की आरोपी पत्नी को 5 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। थाना प्रभारी सुरेश कुमार ने खबर की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि इससे पहले 35 वर्षीय युवक के मर्डर केस में आरोपी पत्नी को अदालत ने 9 जुलाई तक पुलिस रिमांड भेजा था। उन्होंने बताया कि इस केस में अभी कुछ और पहलुओं पर पुलिस आरोपी महिला से पूछताछ करेगी। उन्होंने कहा कि इस मामले में जल्द ही कुछ और गिरफ्तारियां भी हो सकती हैं। यहां यह भी बता दें कि इससे पहले उक्त महिला को रविवार को कोर्ट में पेश किया गया था जहां उसे गुरुवार ;आज द्ध तक का पुलिस रिमांड पर भेजा गया था। इसी केस में पुलिस एएसआई के साथ मारपीट भी हुई थी। जिस एएसआई पर मामले को दबाने के आरोप लगेए फिर बाद में महिलाओं ने पुलिस वाले के साथ मारपीट की। उसे फिलहाल डाडा सीबा चौकी प्रभारी से हटाकर देहरा पुलिस थाने में लगा दिया गया है। मारपीट केस में 12 महिलाओं को कोर्ट से जमानत पहले ही मिल गई है। वहीं हत्या मामले में मृतक के 7 वर्षीय बेटे की वीडीओ भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें उसने अपने पिता की हत्या का आरोप अपनी माँ व एक स्थानीय व्यक्ति पर लगाया है। हालांकि पुलिस जांच का हवाला देकर कार्यवाही करने की बात कर रही है।

यह  है पूरा मामला

दरअसलए बीते गुरुवार को कांगड़ा के ब्लाक खंड परागपुर के तहत ग्राम पंचायत टिप्परी गांव लुसियार में 35 साल के युवक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। इस पूरे मामले में मृतक के सात साल के बच्चे ने बताया कि उसकी मां और गांव के ही एक व्यक्ति ने उसके पिता की हत्या की है। जिसके बाद पुलिस ने कार्यवाही करते हुए मृतक की पत्नी को गिरफ्तार किया।

कोर्ट ने हत्या के आरोप में गिरफ्तार महिला का 5 दिन का पुलिस रिमांड बढ़ाया है। उन्होंने कहा कि पुलिस हर पहलू को बारीकी से जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि शीघ्र ही हत्या मामले में ओर भी गिरफ्तारियां हो सकती हैं।

सुरेश कुमारए थाना प्रभारी देहरा


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App