कोविड-19 पर एंथोलॉजी फ़िल्म बना रहे हैं अनुभव सिन्हा

By: Jul 28th, 2020 12:02 am

बॉलीवुड फिल्मकार अनुभव सिन्हा कोविड-19 पर एंथोलॉजी फ़िल्म बनाने जा रहे हैं।अनुभव सिन्हा यह फिल्म हंसल मेहता, सुधीर मिश्रा, केतन मेहता और सुभाष कपूर जैसे निर्देशक के साथ मिलकर बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म के जरिये दिखाया जायेगा कि किस तरह कोविड-19 ने हर किसी के जीवन को प्रभावित किया है।

अनुभव ने कहा, “सुधीर भाई के ड्राइवर कोरोना पॉजिटिव हुए तो उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उन्हें बेड नहीं मिला। उस रात मुझे समझ आया कि क्यों ना इस मुद्दे पर कई निर्माताओं के साथ मिलकर एक फिल्म बनाई जाए। हमने इरफान खान जैसे दिग्गज को खोया और उनके जनाजे में शामिल नहीं हो पाए। मैं चाहता था कि अनुराग कश्यप भी इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनें, लेकिन ऐसा नहीं हो सकता। क्योंकि वे किसी अन्य प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं। ”

सुभाष कपूर ने बताया ,“मैंने दुनिया में पहले कभी ऐसा माहौल नहीं देखा। मैं अपने दोस्तों के साथ ऐसी कहानी पर काम करने के लिए उत्साहित हूं।” वहीं, सुधीर मिश्रा ने बताया कि उन्हें इस फिल्म पर नंवबर तक काम शुरू होने की उम्मीद है। लेकिन यदि देश से बाहर शूटिंग करनी पड़ी और भीड़ की जरूरत हुई तो यह समय के अनुसार संभव होगा।

 


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App