हिमाचल को बिहार बनाने पर तुले सीएम, अग्निहोत्री बोले, काजा में महिलाओं पर केस बनाकर की लोकतंत्र की हत्या

By: Jul 8th, 2020 12:06 am

ऊना – बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का दम भरने वाली भाजपा सरकार ट्राइबल इलाके की महिलाओं तक को नहीं बख्श रही है। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि काजा में भारी संख्या में महिलाओं सहित 200 लोगों पर मामले बनाना लोकतंत्र की हत्या है। सरकार को तुरंत सभी लोगों पर बने केस वापस लेने चाहिए। अगर महिलाओं व अन्य लोगों ने मंत्री का रास्ता रोका है और एतराज जताया है, तो इसे मंत्री को अपनी प्रतिष्ठा का सवाल नहीं बनाना चाहिए। राजनीति में कभी गले में हार पड़ते हैं, तो कभी गो बैक के नारे भी लगते है। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि यह सब सीएम जयराम ठाकुर की शह पर हो रहा है। प्रदेश सरकार विरोध करने वालों को सीधे कुचलने का काम कर रही है। इसके लिए पुलिस प्रशासन का सहयोग लिया जा रहा है। सीएम हिमाचल प्रदेश को बिहार बनाने पर आतुर हो गए हैं। सीएम को तुरंत प्रभाव से सभी 200 लोगों पर बने मुकदमे वापस लेने चाहिए। इसके अलावा कोरोना काल के 100 दिनों में लोगों पर बनाए गए मामलों को तुरंत प्रभाव से निरस्त करना चाहिए। मुकेश अग्निहोत्री ने सीएम जयराम ठाकुर से सवाल किया है कि क्या लोकतंत्र में मंत्री को रोका नहीं जा सकता?

कोरोना काल की एफआईआर निरस्त करें

कोरोना काल में प्रदेश सरकार ने जितनी भी एफआईआर की है, उसे वापस लिया जाए। कोरोना काल  में जितने भी लोगों के वाहन जब्त किए है, उसे वापस किया जाए। सरकार ने वाहन चालकों के वाहन जब्त करके ही एक करोड़ के करीब कमाई कर ली है।

गैर हिमाचली को गले लगाना सीएम की नीति

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि जयराम ठाकुर की गैरहिमाचलियों को गले लगाने की पुरानी आदत है। कोरोना काल में हिमाचलियों को जहां प्रदेश में आकर 14 दिन होम क्वारंटाइन होना पड़ रहा है, तो वहीं गैर हिमाचली आराम से आ रहे हैं और सैर सपाटा कर वापस जा रहे है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App