जंगली छतरी ने ले ली नौजवान की जान, हिमाचल के इस गांव में यूं झपटी मौत

By: Aug 7th, 2020 7:19 pm

चुवाड़ी – प्रदेश मेें चंबा जिला के तहत भटियात में जंगली छतरी खाने से युवक की मौत हो गई। मामला चुवाड़ी उपमंडल की पंचायत कुड्डी का है। जानकारी के अनुसार यहां एक युवक ने जंगली छतरी घर लाया था। छतरी को पकाने के बाद युवक ने खा लिया, लेकिन उसके परिजनों ने युवक द्वारा बनाई गई सब्जी का सेवन करने से साफ मना कर दिया था।

फिलहाल मृतक के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है । मृतक अपने पीछे पत्नी व ढाई साल की बच्ची 7 सात माह का बेटा और बूढ़े माता-पिता को छोड़ गया है। मृतक पेंटर का काम कर अपने परिवार का पालन पोषण करता था। अगर परिजन भी उक्त बिषैली छतडीयो का सेवन कर लेते, तो परिवार में बड़ी दुर्घटना घट सकती थी। जानकारों के मुताबिक बरसात के दिनों में जंगल में सेवन करने वाली छतरियां उगती है।

उनमें एक बिषैली किस्म की छतडी उगती है। मृतक की पहचान अनूप कुमार 29 वर्ष पुत्र सोबिया राम गांव खोपरू पंचायत कुड्डी के रूप में हुई है।चुवाड़ी थाना प्रभारी रोहित गुलेरिया का कहना है कि 174 के तहत कार्रवाई करसबका पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है। कुड्डी पंचायत प्रधान निर्मल पांडे का कहना है कि मृतक गरीब परिवार से संबंध रखता था प्रशासन से हर संभव सहायता दिलाने की मांग की जाएगी


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App