तब्बू के साथ काम करना शानदार अनुभव: ईशान खट्टर

मुंबई – बालीवुड अभिनेता ईशान खट्टर, फिल्म अभिनेत्री तब्बू के साथ स्क्रीन शेयर करने के अनुभव को शानदार मानते हैं। ईशान खट्टर ने तब्बू के साथ एक मिनी सीरीज ‘अ सूटेबल ब्वॉय’ में काम किया है। मीरा नायर की यह मिनीसीरीज, विक्रम सेठ के इसी नाम से प्रकाशित हुए उपन्यास पर आधारित है।

इशान ने कहा कि जब उन्होंने तब्बू से पहली बार मुलाकात की तभी उन्हें महसूस हो गया था कि यह एक अभूतपूर्व अभिनेत्री के साथ काम करने का एक विशेष अनुभव होगा। ईशान खट्टर ने बताया कि उन्हें पहले से पता था कि तब्बू अ सूटेबल ब्वॉय का हिस्सा हो सकती हैं। मीरा नायर ने मुझे बताया था कि तब्बू, सईदा बाई की भूमिका निभाएंगी। वहीं वे मुझे मान के किरदार में देखना पसंद करेंगी।

उन्होंने कहा, मैं तब्बू से मिलने के लिए बहुत उत्सुक था। जब पहली बार मैं उनसे मिला तभी मैं इस बात को लेकर आश्वस्त हो गया कि उनके साथ काम करने का अनुभव विशेष होगा। वह एक शानदार अभिनेत्री हैं। ईशान ने कहा, जब हम सेट पर पहुंचे, तब तक हम कुछ चीजें पढ़ चुके थे। हमारे बीच एक तालमेल था, जिसके कारण हम बहुत सहजता से काम कर पाए। मैंने अब तक जितने भी कलाकारों के साथ काम किया है, तब्बू मेरे लिए उनमें से सबसे सहज सह-कलाकारों में से एक हैं। निश्चित रूप से उनके साथ काम करना मेरे पसंदीदा अनुभवों में से एक था।