अनजाने में नाबालिग से चल गई गोली, चंबा के इस गांव में दर्दनाक घटना से हर कोई सन्न

By: Aug 3rd, 2020 8:33 pm

सलूणी — उपमंडल की सनूह पंचायत में एक नाबालिग युवक ने अपने पिता की सर्विस बंदूक से खुद को गोली मारकर इहलीला समाप्त कर ली। पुलिस ने मृतक का सोमवार को मेडिकल कालेज में पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया है। पुलिस ने घटना की इत्ल्ला रपट रोजनामचे में डालकर विस्तृत कारणों की जांच आरंभ कर दी है। सनंूह पंचायत के जैंथल गांव का नाबालिग गत रोज घर में अकेला था। इसी दौरान नाबालिग ने एसपीओज के पद पर कार्यरत अपने पिता की सर्विस बंदूक से गोली मार ली। इससे नाबालिग की मौके पर ही मौत हो गई। घर से गोली चलने की आवाज सुनकर नजदीक पानी के चश्मे पर कपडे धो रही उसकी भाभी व ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। जहां पाया कि कमरे में नाबालिग मृत हालत में पडा हुआ था। इसी बीच घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लेने के साथ शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया। पुलिस को मौके से ऐसा कोई साक्ष्य नहीं मिला है, जिससे नाबालिग के आत्मघाती कदम उठाने के कारणों का पता चल सके। परिजनों ने भी पुलिस को दिए ब्यान में नाबालिग की मौत को लेकर किसी तरह का संदेह जाहिर नहीं किया है। पुलिस ने परिजनों के ब्यान व आरंभिक जांच के आधार पर इस संदर्भ में सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई अमल में लाई है।

उधर, एसपी चंबा डा. मोनिका भुटुंगरू ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि घटना को लेकर नियमानुसा कानूनी कार्रवाई अमल में लाई गई है। मृतक के शव का सोमवार को पोस्टमार्टम करवाकर वारिसों को सौंप दिया गया है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App