बीबीएन में एक साथ 28 लोग पॉजिटिव

By: Aug 1st, 2020 12:22 am

नालागढ़ अस्पताल के दो स्वास्थ्य कर्मी भी आए कोरोना की चपेट में, छह उद्योग कर्मी  भी जकड़े

बीबीएन-औद्योगिक क्षेत्र बीबीएन में क ोरोना का कहर थमने का नाम नही ले रहा है। शुक्रवार को एक साथ 28 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए है।  सात से 60 वर्ष के कोरोना संक्रमितों में एक बच्चे सहित 25 पुरुष व दो महिलाएं शामिल हैं। इन सभी के 29 जुलाई को  कोरोना के सैंपल लिए गए थे, जिनकी रिपोर्ट शुक्रवार शाम आई जिसमें इनके कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई। कोरोना ने नालागढ़ अस्पताल के एक  डाकटर सहित एक हैल्थ केयर वर्कर को  ा अपनी चपेट में ले लिया है, इसके अलावा पंजैहरा स्थित उद्योग के 3 कामगार रैंडम सैंपलिंग में कोरोना पाजिटिव निक ले है, जबकिनालागढ़ के एक फार्मा व बद्दी के एक हेलमेट उद्योग के कर्मी सहित गुरुमाजरा के पांच ट्रेवलर, हाउसिंग बोर्ड फेज तीन बद्दी में कोरोना संक्रमित के संपर्क में आए छह लोग कोरोना का शिकार बने है। बद्दी के होटल में क्वारंटीन एक टे्रवलर के अलावा बसंती बाग के कोरोना संक्रमित के डायरेक्ट कांटैक्ट में आए तीन स्थानीय लोगों सहित एक इली पेशेंट व नालागढ़ की अलग अलग जगहों से रेंडम सैंपलिंग में पांच लोग कोरोना की जद में आ गए है। प्रशासन कोरोना संक्रमितों को लक्ष्णों के आधार पर कोविड केयर सेंटर व कोविड अस्पताल में रैफर करने में जुट गया है, हालांकि  देर रात तक उपमंडल प्रशासन सबंधित विभागों से इनकी जानकारी जुटाने के लिए माथा पच्ची करता रहा। प्रशासन ने देर रात संक्रमितों के घर व क्वारंटीन सेंटर को सेनिटाईज करते हुए उनके संर्पक में आए लोगों की पड़ताल शुरू कर दी गई है।

 यहां उल्लेखनीय है कि बीबीएन में बेकाबू हो चुका कोरोना संक्रमण हर दिन कहर ढा रहा है। शुक्रवार को एक साथ बीबीएन में 28 लोग कोरोना की चपेट में आए है। इनमें एक सात वर्षीय मासूम सहित 25 पुरुष व दो महिलाएं शामिल हैं। नालागढ़ अस्पताल के एक चिकित्सक व एक अन्य स्वास्थय कर्मी जो कि संक्रमित महिला के संपर्क में आए थे। कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। बसंती बाग बद्दी में कोरोना संक्रमित के संर्पक में आकर तीन डायरेक्ट कांटेक्ट कोरोना पॉजिटिव निकले है, इसके अलावा गुरुमाजरा में एक कालोनी में रह रहे पांच ट्रेवलर  कोरोना का शिकार बने हैं।

अर्लट रहने की जरूरत

एसडीएम नालागढ़ प्रशांत देष्टा ने बताया कि शुक्रवार को एक साथ 28 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए है, इन सभी को उपचार के लिए कोविड केयर सेंटरों में शिफट किया जा रहा है और इनकी कांटेक्ट ट्रेसिंग भी शुरू कर दी गई है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App