भूतपूर्व सैनिकों के आश्रित टीजीटी टेट पास उम्मीदवार 25 अगस्त तक दर्ज करवाएं अपना नाम

By: Aug 11th, 2020 8:03 pm

धर्मशाला —  क्षेत्रीय रोजगार अधिकारी ने बताया कि जिला कांगड़ा के अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, अन्य पिछड़ी जाति व सामान्य वर्ग के भूतपूर्व सैनिकों के आश्रित जोकि टीजीटी टेट पास हों, के लिए बैच के अनुसार पद आरक्षित किए गए हैं,  जिसकी अधिसूचना निदेशक प्रारंभिक शिक्षा विभाग शिमला द्वारा की गई है। उन्होंने कहा कि इन श्रेणियों से संबंधित उम्मीदवार अपने आवेदन 25 अगस्त, 2020 तक भूतपूर्व सैनिकों के आश्रितों की सूची में अपना नाम दर्ज करवा सकते हैं। उन्होंने बताया कि टीजीटी आर्ट्स के भूतपूर्व सैनिकों के आश्रित जोकि सामान्य श्रेणी के वर्ष 2003 के बैच से, अनुसूचित जाति के वर्ष 2006 और अनुसूचित जनजाति के वर्ष 2011 बैच से हैं वे भूतपूर्व सैनिकों की सूची में दर्ज करवा सकते हैं।

क्षेत्रीय रोजगार अधिकारी ने बताया कि टीजीटी नॉन मेडिकल के भूतपूर्व सैनिकों के आश्रित जोकि सामान्य श्रेणी के 2004 बैच से, अन्य पिछड़ी जाति के 2006 बैच से, अनुसूचित जाति के वर्ष 2018 बैच से तथा अनुसूचित जनजाति के 2019 बैच के आवेदक, भूतपूर्व सैनिकों की सूची में अपना नाम दर्ज करवा सकते हैं।

उन्होंने बताया कि टीजीटी मेडिकल के भूतपूर्व सैनिकों के सामान्य वर्ग के वर्ष 2009 के आश्रित, अनुसूचित जाति के वर्ष 2017 के आश्रित और अनुसूचित जनजाति के वर्ष 2019 बैच के आश्रित भूतपूर्व सैनिकों की सूची में अपना नाम दर्ज करवा सकते हैं। उन्होंने कहा कि सभी पात्र आवेदक 25 अगस्त से पहले अपने निकटतम रोजगार कार्यालय से संपर्क कर सकते हैं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App