कोरोना से परेशान अमिताभ बच्चन तलाश रहे दूसरी जॉब

By: Aug 10th, 2020 12:06 am

कोरोना वायरस ने हर किसी की रफ्तार पर ब्रेक लगा दिया और इससे लोगों को काफी परेशानी सामना करना पड़ रहा है। बॉलीबुड इंडस्ट्री पर भी कोरोना का असर साफ दिखाई दिया, जिसके चलते काफी काम प्रभावित हुआ। अब सिनेमा की दुनिया के मेगास्टार अमिताभ बच्चन की परेशानी झलक रही है।

उन्होंने अपने ब्लॉग के जरिए अपनी चिंताओं का जिक्र किया है। अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा, इस बात में को दो राय नहीं कि कई तरह की परेशानियां और चिंता हैं। सरकारी अधिकारियों ने तो निर्धारित कर दिया था कि 65 से ज्यादा उम्र वाले काम के लिए बाहर नहीं जा सकते। मेरे जैसे लोगों के लिए तो ये पैक अप जैसा है।ी

बिग बी ने इस बात पर खुशी जाहिर की है कि कोर्ट ने अब 65 से ज्यादा उम्र वालों को भी शूटिंग की इजाजत दे दी है, लेकिन उन्हें ऐसा लगता है कि कोर्ट और कानूनी प्रक्रिया में काफी समय जाता है। ऐसे में अमिताभ बच्चन अब अपने फैंस से पूछ रहे हैं, अगर उनके लिए कोई दूसरी जॉब उपलब्ध हो।

बता दें कि हाल ही में बच्चन फैमिली में अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन को कोरोना हो गया था। हालांकि सभी लोग अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर वापस आ गए हैं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App