दुष्यंत चौटाला ने दादी की याद में इंडोर स्टेडियम के लिए दी 37 लाख की ग्रांट

By: Aug 11th, 2020 5:31 pm

सिरसा़ – हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने अपनी दादी स्नेहलता की प्रथम पुण्य तिथि पर सिरसा के चौटाला गांव में प्रस्तावित इंडोर स्टेडियम का नाम ‘श्रीमती स्नेहलता चौटाला स्टेडियम‘ रखने की घोषणा के साथ ही 37 लाख रूपए की ग्रांट भी जारी करने का ऐलान किया है। जननायक जनता पार्टी(जजपा) कार्यालय की ओर से आज यहां यह जानकारी दी गई। श्री चौटाला ने यहां स्थित आवास पर आयोजित श्रद्धांजली समारोह के बाद वहां उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुये स्टेडियम के निर्माण की घोषणा करने के साथ ही इसके लिये ग्रांट भी जारी की। स्टेडियम के निर्माण के लिये ग्राम पंचायत चौटाला ने एक प्रस्ताव पारित कर सरकार को भेजा हुआ है।

उन्होंने कहा कि उनकी दादी एक समाजसेवी और धार्मिक विचारों वाली महिला थीं। उनका चौटाला गांव के साथ आस-पड़ौस के पांच-छह गांवों की महिलाओं के साथ विशेष अवसरों पर आना-जाना रहता था। इसलिए चौटाला गांव के साथ ही आसाखेड़ा, तेजाखेड़ा, भारुखेड़ा, सिखों वाली ढाणी को महाग्राम योजना में शामिल कर वहां सीवरेज लाइन बिछाई जाएगी तथा एक सीवरेज ट्रीटमैंट प्लांट लगाया जाएगा।

इस दौरान श्रम एवं रोजगार राज्य मंत्री अनूप धानक, विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा, जजपा प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह, इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला तथा अन्य पार्टी नेता मौजूद थे।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App