हर बहन चाहेगी सोनू सूद जैसा भाई

By: Aug 5th, 2020 12:06 am

बालीवुड एक्टर सोनू सूद जिस तरह से लोगों की मदद कर रहे हैं, उनकी तारीफ करने के लिए लोगों के पास शब्द कम पड़ रहे हैं। लॉकडाउन के दौरान शुरू हुआ सोनू सूद के मदद करने के सिलसिला अभी तक चल रहा है। अब उन्होंने रक्षाबंधन के मौके पर असम की एक गरीब महिला को घर देने का वादा किया है।

दरअसल, सोनल सिंह नाम की ट्विटर यूजर ने एक वीडियो शेयर किया। इसके साथ उन्होंने लिखा कि सोनू सूद सर यह फैमिली जलपाईगुड़ी असम में है। इसके पति की मौत हो गई है। एक छोटा बच्चा है जिसको खिलाने के लिए कुछ नहीं। बारिश में हालत और भी खराब हो गई। इसकी आखिरी उम्मीद आप हो । हो सके तो इस परिवार को बचा लेना सोनू सूद सर।

इसके बाद तो सोनू सूद ने अपने स्टाइल में मदद करने का फैसला कर लिया। सोनू सूद ने ट्विटर यूजर के पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए लिखा कि चलो आज रक्षाबंधन के अवसर पर असम में अपनी इस बहन का नया घर बनाते हैं। इसके पहले गरीब किसान को ट्रैक्टर भेजना और अनाथ बच्चों को सहारा देना जैसे कई दिल जीतने वाले काम सोनू सूद कर चुके हैं। सोनू सूद ने न सिर्फ भारत में लोगों की मदद की है बल्कि विदेश में फंसे भारतीय को देश वापस लाने के लिए वह दिन-रात एक कर रहे हैं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App