हरियाणा प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ बोले, कार्यकर्त्ता अपनी क्षमता का सर्वश्रेष्ठ देकर पार्टी को मजबूत करें

By: Aug 14th, 2020 12:07 am

पंचकूला-भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के हरियाणा प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने प्रदेश के नेताओं और कार्यकर्ताओं से अपनी क्षमता का सर्वश्रेष्ठ देकर पार्टी को मजबूत करने का आहवान किया है। श्री धनकड़ ने आज यहां भाजपा कार्यालय पर सात जिलों के मंडलाध्यक्षों की एक बैठक को सम्बोधित करते हुये यह बात कही। उनके साथ पार्टी के प्रदेश संगठन महामंत्री सुरेश भट्ट और महामंत्री वेदपाल भी मौजूद रह। श्री धनकड़ ने मंडलाध्यक्षों से संगठनात्मक मुद्दों पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि प्रत्येक कार्यकर्त्ता को इस बात को आत्मसात कर लेना चाहिए कि अपना सर्वश्रेष्ठ देना है।

उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्त्ता जनता की सेवा के लिए हर समय तैयार रहता है और देश के प्रधानमंत्री देश में धारा 370, तीन तलाक जैसे असम्भव कामों को भी पूरा करते है। तभी तो कहते है ‘मोदी है तो मुमकिन है‘। कोरोना के समय में भाजपा कार्यकर्ताओं की जन सेवा में उपलब्धता ने इस बात को साबित भी किया है। उल्लेखनीय है कि पार्टी प्रदेशाध्यक्ष का पदभार सम्भालने के बाद से ही श्री धनकड़ ने लगातार कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने का दौर शुरू किया हुआ है।

वह बैठकों के माध्यम से कार्यकर्ताओं को नई उर्जा और नया उत्साह देकर संगठन को मजबूत करने के काम में जुटे हैं। बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत करते श्री धनखड़ ने कहा कि पूरे हरियाण के मंडलाध्यक्षों के साथ बैठक कर रहे हैं। इससे पहले 10 जिलों के मंडलाध्यक्षों के साथ रोहतक में बैठक कर चुके हैं तथा पांच जिलों के मंडलाध्यक्षो ं की बैठक हिसार में हो चुकी है।कांग्रेस पर निशाना साधते हुये उन्होंने कहा कि कांग्रेस तो खु घोटालेबाजों का कुनबा है। इसके कई नेता कई घोटालों में जमानत पर है। कांग्रेसियों को अपने शासन के समय के घोटाले याद आ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेसी केवल अपनी खीज मिटाने के लिए घोटाले जैसे भारी भरकम शब्द का इस्तेमाल कर रहे है। असल में कांग्रेस शब्दों का दुरूपयोग करना बखूबी सीख चुकी है इसलिए ही वह सरकार के स्वत: संज्ञान लेकर किए गए किसी काम को भी घोटाला बता देती है जो सही नहीं है।

उन्होंने कहा कि एक सप्ताह में नए ज़िलाध्यक्षों और उससे अगले सप्ताह प्रदेश की कार्यकारिणी की घोषणा कर देंगे। बरोदा उपचुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि पार्टी हर समय तैयार रहती है। “हमारे लिए यह अवसर है और हमें अवसर का उपयोग करना आता है। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के लिए अपनी परम्परागत सीट को बचाना बड़ी चुनौती है“।

 


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App