हिमाचल में कोरोना का विस्फोट; कांगड़ा के पत्रकार की मौत, 116 नए केस आने से हड़कंप

By:  शकील कुरैशी-शिमला  Aug 12th, 2020 8:35 pm

हिमाचल में कोरोना का जोरदार विस्फोट हुआ। प्रदेश भर में देर शाम तक 116 नए पाजिटिव केस आने से हड़कंप मच गया। इस दौरान कांगड़ा के डमटाल के संक्रमण के शिकार एक पत्रकार की मौत हो गई।

देखिए यह रिपोर्ट……

हिमाचल में बुधवार को कोरोना का जबरदस्त धमाका हुआ। कांगड़ा के डमटाल में एक दैनिक समाचार पत्र के पत्रकार की संक्रमण के कारण मौत हो गई। वहीं, प्रदेश में 116 नए मामले सामने आने से लोग सहम गए। कोरोना के सबसे ज्यादा मामले जिला सोलन में आए हैं। सोलन में 50 नए मरीज आने से हड़कंप मच गया। अकेले बीबीएन से ही 30 नए केस हैं। इनमें नालागढ़ के सात और बद्दी के ही 23 लोग कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं।\

वहीं, चंबा जिला में 24 नए केस सामने आए हैं। इनमें से 13 धड़ोग मोहल्ले और सात चमेरा पावर स्टेशन खैरी पर तैनात सीआईएसएफ के जवान हैं। उधर, कुल्लू के नग्गर में सेब सीजन को पहुंची लेबर के 17 लोग पाजिटिव पाए गए हैं। कांगड़ा जिला में सामने आए 13 मामलों में दो मरीज कांगड़ा के एक निजी हास्पिटल में सामने आए हैं। उधर, सिरमौर में 10 नए मामले आने से टेंशन बढ़ गई है। पांवटा साहिब में हाल ही में पॉजिटिव पाए गए नायब तहसीलदार की पत्नी व बेटा भी संक्रमित मिले हैं।

वहीं, खाद्य आपूर्ति निगम के उपाध्यक्ष बलदेव सिंह तोमर का पीएसओ भी कोरोना का मरीज निकला है। वहीं, मंडी में दो नए पॉजिटिव केस आने से प्रशासन ने सभी को इलाज के लिए कोविड केयर शिफ्ट कर दिया है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App