कैरेबियन प्रीमियर लीग 2020 से हटे रामनरेश सरवन, व्यक्तिगत कारणों का दिया हवाला

By: एजेंसी-जमैका Aug 14th, 2020 12:05 am

जमैका — कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) की ्रफ्रेंचाइजी टीम जमैका तलावास के सहायक कोच रामनरेश सरवन नेनिजी कारणों के मद्देनजर लीग के इस सीजन से हटने का फैसला लिया है। सरवन की अनुपस्थिति में वेस्टइंडीज के पूर्व स्पिनर रयान ऑस्टिन और विनोद महाराज को सहायक कोच नियुक्त किया गया है। जमैका तलावास के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) जेफ मिलर ने त्रिनिदाद व टोबैगो न्यूजडे से कहा कि सरवन ने व्यक्तिगत कामों के लिए छुट्टी मांगी, जिसे स्वीकृति दे दी गई है।

उन्होंने कहा, “सरवन के टीम से जुड़े रहने से काफी फायदा मिलता है। उन्होंने जिस तरह से इतने वर्षों तक क्रिकेटरों को अहम सलाह दी, उनका अनुभव और जानकारी, इन सभी चीजों का हमें इस सत्र में नुकसान होगा।”जमैका तालावास की टीम सीपीएल 2020 में अपना पहला मुकाबला 19 अगस्त को सेंट लूसिया जोकस के खिलाफ खेलेगी।

उल्लेखनीय है कि कुछ समय पहले ही सरवन को एक विवाद का सामना करना पड़ा था। तालावास के स्टार क्रिकेटर क्रिस गेल ने सरवन पर जमैका टीम से हटाने का आरोप लगाया जिन्होंने गेल को 2020 सत्र के लिए रिटेन नहीं किया था। गेल ने कहा था, “सरवन आप कोरोना वायरस के भी खराब हैं। जमैका के साथ जो हुआ उसमें आपका बड़ा हाथ था।”


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App