मंत्री बनते ही सुखराम चौधरी कोरोना पॉजिटिव

By: Aug 7th, 2020 12:30 am

ऊर्जा मंत्री ने सोशल मीडिया पर खुद दी जानकारी, संपर्क में आए लोगों से कोविड टेस्ट करवाने की अपील

पांवटा साहिब – पूरे विश्व में तबाही का सबब बन चुका कोरोना वायरस अब हिमाचल प्रदेश की कैबिनेट में भी पहुंच गया है। हिमाचल प्रदेश सरकार में हाल ही में ऊर्जा मंत्री बने पांवटा साहिब के विधायक सुखराम चौधरी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसकी जानकारी उन्होंने खुद मीडिया सहित सोशल साइट फेसबुक अकाउंट पर शेयर की है। इस दौरान जारी बयान में उन्होंने जहां खुद के कोरोना संक्रमित होने की बात कही, वहीं उनके संपर्क में आए लोगों को भी कोरोना टेस्ट करवाने की अपील की। जारी बयान में सुखराम चौधरी ने कहा है कि कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने और उनके निजी सचिव के कोरोना पॉजिटिव आने पर उन्होंने अपना टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

उनकी तबीयत ठीक है, परंतु डाक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं। उन्होंने अनुरोध किया है कि जो भी लोग गत कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं। इसमें चिंता की बात यह है कि निजी सचिव भी शिमला से लेकर पांवटा तक मंत्री के साथ स्वागत व अभिनंदन समारोह में साथ-साथ था। जानकारी के मुताबिक, गुरुवार सुबह ही ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी के निजी सचिव तथा भाजयुमो उपाध्यक्ष पांवटा मंडल ने कोरोना टेस्ट करवाया था, जिसकी पांवटा सिविल अस्पताल की लैब मे पॉजिटिव रिपोर्ट आई है। इसके बाद ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने भी अपना टेस्ट करवाया और वह पॉजिटिव पाए गए।

चिंता की बात यह है कि गत दिनों शिमला से पांवटा साहिब आए ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी के स्वागत में खाद्य आपूर्ति उपाध्यक्ष, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष, नाहन के विधायक व पच्छाद विधायक सहित कई बड़े नेता, अधिकारी, कर्मचारी, मीडियाकर्मी और सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल रहे। इसलिए मुश्किलें और बढ़ सकती हैं और चेन लंबी खिंच सकती है। उधर, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सुखराम चौधरी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर चिंता जताई है और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App