नए सत्र में ऑनलाइन प्लेसमेंट का प्लान, पिछले साल डीएवी कालेज के 187 छात्रों को लाखों का पैकेज

डीएवी कालेज  ने पिछले साल 187 विद्यार्थियों को प्लेसमेंट देकर शहर का सबसे बड़ा कालेज बनने का गौरव हासिल किया। डीएवी कालेज के प्लेसमेंट्स व ट्रेनिंग सेल द्वारा करवाई गई प्लेसमेंट ड्राइव के द्वारा विद्यार्थियों को देश की नामी कंपनियों जैसे कि टीसीएस इग्नाइट, थ्री माइंडस सॉलूशंस, विप्रो, कन्सेंट्रिक्स, इनफोसिस, केपजेमिनी, डीकेथलोन, टेली परफॉर्मेंस, आईसीआईसीआई, ऐमजॉन, चोला एम्म एस जनरल इंश्योरेंस में विभिन पदों के लिए चयन किया गया व छात्रों को लाखों का पैकेज दिया। नए सत्र में कालेज के छात्रों के लिए ऑनलाइन प्लेसमेंट का प्लान है।

पिछले कुछ सालों में कालेज ने कंपनियों का भरोसा जीता है। विप्रो कंपनी में कालेज के 12 छात्रों, आईसीआईसीआई रुडेंशियल लाइफ इंश्योरेंस ने 14, डीकेथलोन कंपनी ने तीन, एएचसीएल ने चार, केपजेमिनी ने दस, थ्री माइंडस सॉलूशंस ने छह, इन्फोसिस ने 12, टीसीएस इग्नाइट कंपनी ने दो व विप्रो वासे ने कालेज के  तीन छात्रों का विभिन पदों पर चयन किया। प्रिंसीपल डा. राजेश कुमार ने कहा कि कालेज में 100 से ज्यादा कंपनियां पहले ही रजिस्टर हैं।

इससे छात्रों को समझदारी से अपना करियर चुनने के लिए पर्याप्त अवसर मिल रहा है। प्रो विक्रम शर्मा, कैंपस प्लेसमेंट व ट्रेनिंग सेल के प्रभारी ने बताया कि कालेज की तरफ से कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव द्वारा कालेज के पढ़ने वाले विद्यार्थियों को विभिन्न क्षेत्रों में आगे बढ़ने के लिए अवसर मिल रहे हैं।