सुशांत के बाद टीवी इंडस्ट्री को एक और झटका, एक्टर समीर शर्मा की मिली लाश

By: Aug 6th, 2020 2:00 pm

नई दिल्ली — सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर से लोग अभी उबर भी नहीं पाए थे कि अब और झटका टीवी इंडस्ट्री को लगा है। खबर है कि टीवी एक्टर और मॉडल समीर शर्मा मुंबई स्थित अपने घर पर मृत पाए गए। मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, समीर शर्मा का शव बुधवार रात को उनके घर में पंखे से लटकता हुआ मिला। वह मलाड वेस्ट में अहिंसा मार्ग पर स्थित नेहा सीएचएस बिल्डिंग में रह रहे थे। उनकी बॉडी किचन की छत से लटकी मिली।

मलाड पुलिस के अनुसार, समीर शर्मा जिस अपार्टमेंट में रह रहे थे] उन्होंने वह इसी साल फरवरी में किराए पर लिया था। रात में ड्यूटी पर राउंड मारते वक्त वॉचमैन ने बॉडी को देखा और सोसायटी के मेबर्स को जानकारी दी। रिपोर्ट के मुताबिक, बॉडी की हालत देख पुलिस को अंदेशा है कि समीर शर्मा ने दो दिन पहले ही आत्महत्या कर ली। हालांकि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। फिलहाल इस मामले में एक्सिडेंटल डेथ का केस रजिस्टर कर लिया गया और बॉडी को ऑटॉप्सी के लिए भेज दिया गया है।

समीर शर्मा ने ये रिश्ते हैं प्यार के, ज्योति, कहानी घर-घर की, लेफ्ट राइट लेफ्ट, वो रहने वाली महलों की, गीत हुई सबसे पराई और इस प्यार को क्या नाम दूं-एक बार फिर जैसे टीवी शोज में काम किया। उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा स्टारर फिल्म हंसी तो फंसी में भी काम किया था।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App