2 परिवारों में 15 को कोरोना

मंडी शहर में आया डरा देने वाला मामला; सिटी में  कोविड-19 के 20 नए मरीज, जिला में 80 नए केस आने से दहशत

मंडी –जिला में गुरुवार को 80 नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। अकेले मंडी शहर में 20 नए कोरोना केस सामने आए हैं। हैरान कर देने वाली बात यह है कि इन 20 मरीजों में दो परिवारों के ही 15 रोगी हैं। इससे शहर में खौफ का आलम है। इसके अलावा जिला में तीन कोरोना पॉजिटिव मरीजों की दुखद मौत हो गई, जिसमें नेरचौक मेडिकल कालेज के प्रो. डा  प्रदीप बंसल शामिल हैं।

जिन्होंने उपचार के दौरान चंडीगढ़ में दम तोड़ दिया।  मंडी सदर के तहत कैहनवाल क्षेत्र की एक महिला व जिला बिलासपुर से एक कोरोना मरीज को नेरचौक मेडिकल कालेज में दाखिल थे उनकी मौत हो गई। दूसरी तरफ  कोरोना पॉजिटिव मामलों की संख्या भी जिला में लगातार बढ़ती जा रही है। रविवार को सामने आए 80 मामलों में मंडी शहर के दो परिवारों के सभी सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके अलावा रविवार को ही मंडी शहर के 20 कोरोना पॉजिटिव  मामले सामने आए हैं। रविवार को मंडी शहर में कोरोना का बड़ा बिस्फोट हुआ, जिसमें मंडी शहर से एक साथ 20 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। शहर के जवाहर नगर व मोती बाजार दो परिवारों के घर के सभी सदस्य पॉजिटिव पाए गए हैं। इससे शहर में एक बार फिर कोरोना को लेकर लोगों में डर पैदा हो गया है।

विधायक राके श जम्वाल पीएसओ सहित कोरोना पॉजिटिव

मंडी। सुंदरनगर के विधायक अपने पीएसओ सहित कोरोना पॉजिटिव आए हैं। विधायक ने यह जानकारी खुद अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर की है। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा है कि वह ख्ुद को क्वारंटाइन कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि वह पिछले एक दो दिन में कई लोगों से मिले हैं। ऐसे में लोगों की चिंताएं बढ़ गई हैं। उधर, हर कोई उनके स्वास्थ्य लाभ की कामना कर रहा है।

शहर में पसरा सन्नाटा, मरीज किए आइसोलेट

मंडी शहर में रविवार को 20 मामले सामने आए हैं, जिससे शहर सुनसान हो गया है। रविवार शाम को भी लोग टहलने के लिए इंदिरा मार्केट की छत पर कम नजर आए। शहर के  जवाहर नगर, मोती बाजार, जेल रोड में मामले सामने आए हैं। शहर के दो परिवारों के सभी सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। नियमों के अनुसार स्वास्थ्य विभाग ने मरीजों को आइसोलेट कर दिया है।