मंडी जिला का एक विधायक कोरोना पॉजिटिव, कांटेंक्‍ट में मंत्री और बड़ा नेता

By: सिटी रिपोर्टर, मंडी  Sep 20th, 2020 8:43 pm

मंडी जिला का एक विधायक कोरोना पॉजिटिव, कांटेंक्‍ट में मंत्री और बड़ा नेता

विधायक राके श जम्वाल पीएसओ सहित कोरोना पॉजिटिव
पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर और विधानसभा अध्यक्ष विपिन परमार से हुआ है कांटैक्ट

अमन अग्रिहोत्री, मंडी-सुंदरनगर के भाजपा विधायक राकेश जम्वाल अपने पीएसओ सहित कोरोना पॉजिटिव आए हैं। विधायक ने यह जानकारी खुद अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर की है। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा है कि वह ख्ुाद को क्वारंटाइन कर रहे हैं। इससे पहले गत रोज उनके पीएसओ के देर रात कोरोना पॉजिटिव आने की पुष्टि हुई थी। पता चला है कि पिछले दिनों वह पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर और विधायनसभा अध्यक्ष विपिन परमार से मिले थे। यह भी बताया जा रहा है कि वह पिछले एक दो दिन में कई अन्य लोगों से मिले हैं। ऐसे में उनके कांटैक्ट में आने वाले लोगों की लिस्ट काफी लंबी हो सकती है। भाजपा के इन बड़े नेताओं से मिलने वाले हजारों लोगों की चिंताएं बढ़ गई हैं। फिलहाल विधायक के संपर्क में आने वाले हर आम और खास को आइसोलेट होना पड़ेगा। दूसरी ओर रविवार को मंडी शहर में दो परिवारों के 15 लोग कोरोना पॉजिटिव आने से हडक़ंप मच गया है। मंडी जिला में कुल 80 नए मामले सामने आए हैं।

जिला में गुरूवार को 79 नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। अकेले मंडी शहर में 20 नए कोरोना केस सामने आए हैं। हैरान कर देने वाली बात यह है कि इन 20 मरीजों में दो परिवारों के ही 15 रोगी हैं। इससे शहर में खौफ का आलम है। इसके अलावा जिला में तीन कोरोना पॉजिटिव मरीजों की दुखद मौत हो गई। जिसमें नेरचौक मेडिकल कॉलेज के प्रो डा  प्रदीप बंसल शामिल हैं। जिन्होंने उपचार के दौरान चंडीगढ़ में दम तोड़ दिया ।  मंडी सदर के तहत कैहनवाल क्षेत्र की एक महिला व जिला बिलासपुर से एक कोरोना मरीज को नेरचौक मेडिकल कॉलेज में दाखिल थे उनकी मौत हो गई। दूसरी तरफ  कोरोना पॉजिटिव मामलों की संख्या भी जिला में लगातार बढ़ती जा रही है। रविवार को सामने आए 79 मामलों में मंडी शहर के दो परिवारों के सभी सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके अलावा रविवार को ही मंडी शहर के 20 कोरोना पॉजिटिव  मामले सामने आए हैं।

रविवार को मंडी शहर में कोरोना का बड़ा बिस्फोट हुआ। जिसमें मंडी शहर से एक साथ 20 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। शहर के जवाहर नगर व मोती बाजार दो परिवारों के घर के सभी सदस्य पॉजिटिव पाए गए हैं। इससे शहर में एक बार फिर कोरोना को लेकर लोगों में डर पैदा हो गया है। इसके अलावा बल्ह क्षेत्र ,नगवांई, नेरचौक मेडिकल कॉलेज, बलद्वाड़ा, जोगिंद्रनगर, गुटकर क्षेत्रों से भी कोरोना संक्रमण के मामले सामने आए हैं।  इन सभी मरीजों को आइसोलेट कर दिया गया है। बता दें कि बीते कुछ दिनों में जिला में लगातार कारोना के मामले सामने आ रहे हैं। इससे प्रशासन व स्वस्थ्य विभाग के चिंता बढ़ती जा रही है। मंडी जिला में शनिवार देर रात व रविवार को तीन कोरेना पॉजिटिव मरीजों की मौतें हुई हैं। जिसमें नेरचौक मेडिकल कॉलेज के प्रो  व एचओडी डा प्रदीप बंसल ने चंडीगढ़ में दम तोड़ दिया। इसके अलावा जिला बिलासुर के एक व्यक्ति व मंडी सदर क्षेत्र की एक महिला ने नेरचौक मेडिकल कॉलेज में दम तोड़ा है। इसेक अलावा कंटेनेंट जोन व बफर जोन बना दिए गए हैं। साथ ही इन मामलों की कॉटेक्ट ट्रेसिंग शुरू कर दी है। बहरहाल जिला में कोरोना के प्रति लोगों को और सतर्कता बरतनी पड़ेगी।

शहर में पसरा सन्नाटा, मरीज किए आइसोलेट

मंडी शहर में रविवार को 20 मामले सामने आए हैं। जिससे शहर सुनसान हो गया है। रविवार शाम को भी लोग टहलने के लिए इंदिरा मार्केट की छत पर कम नजर आए। शहर के  जवाहर नगर, मोती बाजार, जेल रोड में मामले सामने आए  हैं। शहर के दो परिवारों के सभी सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। नियमों के अनुसार स्वास्थ्य विभाग ने मरीजों को आइसोलेट कर दिया है। सीएमओ मंडी देवेंद्र शर्मा  ने बताया कि  कोरोना  के 79 नए  मामले सामने आए हैं। नियमों के अनुसार सभी मरीजों को आइसोलेट कर दिया गया है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App