घेबट बेहड़ के पंचायत भवन को 25 लाख

By: स्टाफ रिपोर्टर-अंब Sep 27th, 2020 8:45 am

नई पंचायत बनने पर विधायक बलबीर सिंह ने दी सौगात; बोले, आधुनिक सुविधाओं से लैस होगी पंचायत

चिंतपूर्णी विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत सिद्ध चलेहड़ पंचायत को भौगोलिक स्थिति तथा स्थानीय जनता की मांग पर विभाजित कर घेबट बेहड़ को विधायक बलबीर सिंह ने सरकार से नई पंचायत का दर्जा दिलवा कर स्थानीय जनता की मांग को पूरा किया है। घेवट बेहड़ पंचायत की जनता ने विधायक बलबीर सिंह का अपनी मांग पूर्ण होने के चलते घेवट बेहड़ में नागरिक अभिनंदन एवं स्वागत किया। विधायक बलबीर सिंह ने नई पंचायत के भवन के निर्माण हेतु इस अवसर पर 25 लाख रुपए की राशि देने की घोषणा की।

साथ ही विधायक ने कहा कि इस पंचायत को भी आने वाले समय में अच्छी सुविधाओं से लैस पंचायतों की श्रेणी में लाया जाएगा। विधायक बलबीर सिंह ने इस अवसर पर जनता को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा पार्टी हमेशा मजदूर, दलित व किसान के हित के बारे में काम करती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने किसानों के हित में कानून बनाया है। इस अधिनियम के तहत किसान अपनी खेतों की उपज जहां चाहे बेच सकते हैं।

किसान को अगर अपनी फसल का उचित दाम मिलता है, तो किसान खुशहाल होगा। विधायक ने कहा की टकारला में सब्जी मंडी को खोलना तथा सीड ग्रेडिंग सेंटर की क्षमता को 30 क्विंटल से बड़ा कर 150 क्विटंल करना किसानों के हित में एक और कदम है। इस अवसर पर चिंतपूर्णी भाजपा मंडल के अध्यक्ष कुलदीप सिंह, सूचना प्रौद्योगिकी प्रकोष्ठ के संयोजक संजीव जसवाल, पालक सुमनेश शर्मा, ग्राम पंचायत सुहिं के उपप्रधान राममूर्ति शर्मा, सुदीप कुमार सरोच, बूथ अध्यक्ष दिलबाग सिंह, बीएलए रशपाल सिंह, नरेंद्र सिंह, वार्ड पंच हरमेश, शकुंतला देवी, शिव कुमार, जोगिंदर सिंह, सुरेंद्र कुमार व गुरदेव सिंह आदि उपस्थित थे।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App