भूतनाथ पुल मरम्मत का काम जोरों पर

By: दिव्य हिमाचल ब्यूरो-कुल्लू Sep 20th, 2020 12:20 am

जिला भाजपा प्रवक्ता आदित्य गौतम ने सदर विधायक सुंदर सिंह ठाकुर के उस वक्तव्य की कड़ी आलोचना की है जिसमें उन्होंने विधानसभा में भूतनाथ पुल की मरम्मत कार्य पर झूठे आंकड़े पेश करके सदन को गुमराह करने की कोशिश की। आदित्य का कहना है कि वह स्वयं भूतनाथ पुल पर जाकर मरम्मत कार्य की समीक्षा करके आए हैं तथा जिस कंपनी को उक्त कार्य सौंपा गया है, उसके इंजीनियर व कारीगर दिन-रात एक करके मरम्मत कार्य को अंजाम दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस  झूठ बोलने में माहिर है तथा जनता को तो गुमराह करती ही आई है अब सदन को भी गुमराह करने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा कि जिस भूतनाथ पुल की बात विधायक कर रहे हैं उन्हें यह जान लेना चाहिए कि उक्त पुल का शिलान्यास व उद्घाटन कांग्रेस के शासनकाल में ही हुआ है।

उन्होंने कहा कि जिस तरह की बात सुंदर सिंह ठाकुर पूछ रहे हैं वह उन्हें अपनी भूतपूर्व सरकार के मुखिया से पूछनी चाहिए कि उन्होंने किस कंपनी को उक्त टेंडर अवार्ड किया तथा उसमें दरार कैसे आई । उन्होंने कहा कि पुल का शिलान्यास, निर्माण व उद्घाटन कांग्रेस शासनकाल में ही हुआ है तथा यह सर्व विदित है कि जब उक्त पुल का उद्घाटन होना था तो उस समय भी जल्दबाजी के चक्कर में पुल को सड़क से जोड़ने वाला डंगा जल्दबाजी में बनाया गया था तथा उद्घाटन से पहले डंगा भी गिर गया था । उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकारें भ्रष्टाचार की पर्याय बनी रही तथा उनके शासनकाल में घोटाले पर घोटाले होते रहे तथा हो सकता है कि यह पुल भी उसी की भेंट चढ गया हो।

उन्होंने सदर विधायक सुंदर सिंह ठाकुर को आगाह करते हुए कहा है कि जनप्रतिनिधि होने के चलते उन्हें आंकड़ों से वाकिफ होना चाहिए तथा सोच समझकर बयान बाजी करनी चाहिए। आदित्य ने कहा कि कि सुंदर सिंह ठाकुर ने एक और झूठ बोला है कि उक्त पुल पर 600 कबारियों की भीड़ रहती है जबकि हकीकत में ऐसा कुछ भी नहीं। पुल पर निर्माण कार्य के  कारीगर हैं और पुल के ऊपर किसी प्रकार की व्यावसायिक गतिविधि किसी भी व्यक्ति द्वारा नहीं की जा रही।

 


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App