चंबा में पहाड़ी से गिरकर दो की मौत

By: दिव्य हिमाचल ब्यूरो। चंबा Sep 18th, 2020 11:25 am

चकलू व देवीकोठी में पैर फिसलने से पेश आए दर्दनाक हादसे, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की छानबीन

चकलू पंचायत में ढांक से गिरने के कारण एक युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान अक्षय कुमार पुत्र बलदेव राज वासी गांव घटटा पोस्ट आफिस चकलू के तौर पर की गई है। पुलिस ने शुक्रवार को मेडिकल कालेज चंबा में मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने घटना की इत्ल्ला रपट रोजनामचे में डालने के साथ ही विस्तृत कारणों की जांच आरंभ कर दी है।

घट्टा गांव का अक्षय कुमार बुधवार शाम अपने दोस्त संग वापस घर की और लौट रहा था। इसी दौरान रास्ते में अक्षय कुमार पांव फिसलने के कारण अनियंत्रित होकर गहरी ढांक से नीचे जा गिरा। अक्षय कुमार का ढांक से गिरता देख दोस्त ने तुरंत परिजनों व ग्रामीणों को घटना की सूचना दी। अक्षय के परिजन व ग्रामीण ने मौके पर पहुंचकर ढांक में घायलावस्था में पडे अक्षय कुमार को उठाकर उपचार के लिए मेडिकल कालेज चंबा पहुंचाया। जहां मौजूद चिकित्सक ने अक्षय कुमार को मृत घोषित करार दे दिया।

इसी बीच मेडिकल कालेज प्रबंधन की ओर से घटना की सूचना सदर पुलिस थाना को दी गई। सूचना पाते ही पुलिस टीम ने मेडिकल कालेज पहुंचकर मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु मार्चेरी में रखवा दिया। पुलिस ने मृतक के परिजनों के ब्यान और आरंभिक जांच के आधार पर इस संदर्भ में सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई अमल में लाई है। उधर, जिला पुलिस कप्तान चंबा एस अरूल कुमार ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि घटना को लेकर नियमानुसार कानूनी कार्रवाई अमल में लाने के साथ ही मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर वारिसों के हवाले कर दिया है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App