चार और मौतेंं, मंडी के दो, हमीरपुर-सिरमौर में एक-एक ने तोड़ा दम, 70 नए केस

By: अमन अग्रिहोत्री — मंडी Sep 22nd, 2020 5:09 pm

कोविड 19 अस्पताल नेरचौक मेडिकल कालेज में तीन और कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत हो गई है, जिसमें मंडी जिला के दो और हमीरपुर जिला के एक व्यक्ति ने आज नेरचौक मेडिकल कालेज में दम तोड़ दिया। तीनों मरीजों का पिछले कुछ दिनों से नेरचौक मेडिकल कालेज में इलाज चला हुआ था, लेकिन इन्हें बचाया नहीं जा सका। सभी मरीज अन्य बीमारियों से भी पीडि़त थे। वहीं मरने वालों में मंडी शहर की पुरानी मंडी की साठ वर्षीय महिला और मंडी जिला के ही जड़ोल थुनाग का 64 वर्षीय व्यक्ति शामिल है, जबकि हमीरपुर से नेरचौक मेडिकल कालेज रैफर किए गए बड़ा निवासी 77 वर्षीय बुर्जग की भी मौत हो गई है।

मंडी की महिला को 14 सितंबर को कोरोना पॉजिटिव आई थी और उसके बाद उसे नेरचौक मेडिकल कालेज में भर्ती किया गया था, जबकि जड़ोल के बुर्जग को 19 सितंबर को पॉजिटिव आने के बाद मेडिकल कालेज में भर्ती किया गया था। हमीरपुर के मृतक 19 सितंबर को नेरचौक मेडिकल कालेज रैफर किया गया था। वहीं मंडी जिला से कोरोना पॉजिटिव मृतकों का आंकड़ा अब 20 हो गया है। सोमवार को भी जिला में दो लोगों की कोरोना से मौत हुई थी। मंगलवार को जिला 38 कोरोना पॉजिटिव के नए मामले सामने आए हैं। जिला में अब कोरोना पॉ जिटिव का आंकड़ा 1400 को पार कर गया है।

वहीं, सिरमौर जिले में भी कोरोना से एक और मौत हुई है। पांवटा के 71 वर्षीय बुजुर्ग ने मंगलवार को दम तोड़ा। किडनी की बीमारी से पीड़ित बुजुर्ग को पांवटा से नाहन मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया था, लेकिन उसकी मौत हो गई। वहीं, प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है। मंगलवार शाम चार बजे तक प्रदेश में 70 नए मामलों की पुष्टि हुई। कुल्लू 25, मंडी 38 और सिरमौर में सात नए मामले आए हैं। कुल्लू जिला में नए मामले गोंपा मनाली, शीतला माता मंदिर, बंजार, लगोटी, शमशी, गड़सा, डूगीलग, तलोगी, तुलगा समेत अन्य भागों से आए हैं। डीसी कुल्लू रिचा वर्मा ने मामलों की पुष्टि की है। इ


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App