ड्रग्स विवाद पर बंट गया बालीवुड, जया का रविकिशन को जवाब; जिस थाली में खाते हैं,उसमें छेद नहीं कर सकते

By: दिव्य हिमाचल ब्यूरो — नई दिल्ली Sep 16th, 2020 12:12 am

जया बच्चन का रविकिशन को जवाब; जिस थाली में खाते हैं, उसमें छेद नहीं कर सकते

ड्रग्स विवाद पर बालीवुड बंट गया है और मंगलवार को इस विवाद पर समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन और भाजपा सांसद रवि किशन व अभिनेत्री कंगना रणौत आमने- सामने आ गए। मानसून सत्र के दूसरे दिन मंगलवार को राज्यसभा में जया बच्चन ने किसी का भी नाम लिए बिना कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमाने वाले उसी को गटर कह रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि सरकार ऐसे लोगों से कहे कि वे इस तरह की भाषा का इस्तेमाल नहीं करें। जया बच्चन ने कहा कि कुछ लोगों की वजह से आप पूरे इंडस्ट्री की छवि को धूमिल नहीं कर सकते। मुझे शर्म आती है कि सोमवार को लोकसभा में हमारे एक सदस्य, जो फिल्म उद्योग से है, उन्होंने इसके खिलाफ  बोला। यह शर्मनाक है।

आप जिस थाली में खाते हैं उसमें छेद नहीं कर सकते हैं। दरअसल, जया का यह बयान सुशांत की मौत के बाद बालीवुड के साथ कंगना रणौत का विवाद और भाजपा सांसद रवि किशन के लोकसभा में दिए गए बयान से जोड़ कर देखा जा रहा है। उधर, जया बच्चन के बयान पर रवि किशन ने मंगलवार को कहा कि मुझे उम्मीद थी कि जयाजी मेरा समर्थन करेंगी। इंडस्ट्री में सभी ड्रग्स नहीं लेते, लेकिन जो लोग लेते हैं, वे दुनिया की सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्री को खत्म करने की योजना का हिस्सा हैं। जब मैंने और जयाजी ने फिल्म इंडस्ट्री को ज्वाइन किया था, तब हालात ऐसे नहीं थे, लेकिन आज इंडस्ट्री को बचाने की जरूरत है।

दरअसल, सोमवार को भाजपा सांसद रवि किशन ने लोकसभा में ड्रग्स और बालीवुड कनेक्शन का मुद्दा उठाया था। उन्होंने शून्यकाल के दौरान कहा था कि पाकिस्तान और चीन से ड्रग्स की तस्करी हो रही है। यह देश की युवा पीढ़ी को बर्बाद करने की साजिश है। हमारे फिल्म उद्योग में इसकी पैठ हो चुकी है और एनसीबी इसकी जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि मेरी मांग है कि इस मामले में सख्त कार्रवाई की जाए।

आपका बेटा लटका होता, तब भी ऐसा बोलतीं

जया बच्चन का बयान सामने आते ही मामले में कूदते हुए कंगना ने ट्वीट किया कि जया जी, क्या यह बात आप तब कह पातीं, जब मेरी जगह आपकी बेटी श्वेता को पीटा जाता, ड्रग्स दी जाती और युवावस्था में शोषण होता। क्या यह बात आप तब कह पातीं, यदि अभिषेक ने लगातार हरासमेंट की बात की होती और आप उन्हें एक दिन लटका पातीं। हमारे साथ सहानुभूति रखिए।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App