हमीरपुर में कोरोना के छह मामले

By: स्टाफ रिपोर्टर—हमीरपुर Sep 19th, 2020 12:36 am

सीएमओ डा. अर्चना सोनी ने दी जानकारी, पेंडिंग चल रहे सैंपल की जांच में जिला के छह लोग निकले पॉजिटिव

हमीरपुर-पेंडिंग चल रहे सैंपल से हमीरपुर में छह लोग कोरोना संक्रमित निकले हैं। गुरुवार देर रात को इन लोगों के सैंपल की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. अर्चना सोनी ने बताया कि पॉजिटिव पाए गए लोगों में हमीरपुर शहर के वार्ड नंबर आठ का 37 वर्षीय व्यक्ति शामिल है। संक्रमित व्यक्ति से प्राथमिक संपर्क के कारण उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।  गांव घरान डाकघर बाड़ी की 27 वर्षीय महिला और इसी गांव में चंडीगढ़ से आए 29 वर्षीय व्यक्ति की रिपोर्ट भी पॉजिटिव निकली है। ये तीनों लोग पहले ही गृह संगरोध में रखे गए थे।

एनआईटी परिसर में स्थापित कोविड केयर सेंटर में ड्यूटी देने के बाद एक विश्राम गृह में संस्थागत संगरोध में रखी सुजानपुर अस्पताल की 33 महिला कर्मचारी, दिल्ली से लौटे नादौन के गांव थुनियाल डाकघर सुडयाल के 30 वर्षीय व्यक्ति और हरियाणा से लौटे तहसील बड़सर के गांव बणी के 55 वर्षीय व्यक्ति की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

पूर्व सीएम प्रो. प्रेम कुमार धूमल को कहा थैंक्स

सुजानपुर। ग्राम पंचायत सराहकड़ के गांव कराड़ा के लोगों ने कलंझडी से कराड़ा वाया कटियारा रास्ते की खस्ता हालत को सुधारने व टायरिंग के काम शुरू होने पर पूर्व मुख्यमंत्री प्रो. प्रेम कुमार धूमल का आभार व्यक्त किया है। गांववासियों के आग्रह पर पूर्व मुख्यमंत्री ने एक्सईएन पीडब्ल्यूडी टौणीदेवी को निर्देश जारी करते हुए कहा कि वे जल्द से जल्द लिंक रोड के कार्य को शुरू व पूरा कर सूचित करें। सरहाकड़ ग्राम पंचायत गांव कराड़ा के लोगों सहित सुजानपुर भाजपा मंडल के पदाधिकारियों ने आगामी सप्ताह से सड़क निर्माण कार्य शुरू होने पर खुशी जाहिर की है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App