जखे दा लाहड़ में सेल्जमैन की मौत बनी पहेली

By: निजी संवाददाता-जवाली Sep 20th, 2020 7:10 am

पुलिस थाना फतेहपुर के तहत जखे दा लाहड़ शराब ठेका पर कार्यरत सेल्जमैन की  गोली से मौत होना कई सवालों को पैदा कर रही है। आखिरकार सेल्जमैन के पास देसी कट्टा कहां से आया और अगर उसके पास देसी कट्टा था और उसने खुद को गोली मारी है, तो गोली छाती में कैसे लगी व उसने गोली ठेके  से 20 मीटर दूर जाकर क्यों चलाई, यह सब सवाल अनसुलझी पहेली बन गई है। हालांकि मृतक के परिजनों का कहना है कि उसके पास कोई भी देसी कट्टा नहीं था। मृतक के परिजन काफी हताश हैं और इसको आत्महत्या नहीं अपितु हत्या करार दे रहे हैं। मृतक की मौत से आठ वर्षीय बेटे के सिर से पिता का हाथ उठ गया है। हर कोई मौत के कारणों का पर्दा उठने का इंतजार कर रहा है।

फिलहाल पुलिस ने आत्महत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है, लेकिन पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने पर ही खुलासा होगा कि आखिरकार यह आत्महत्या है या हत्या। फोरेंसिक टीम की भी मदद ली गई है। शनिवार को फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए हैं। फोरेंसिक टीम की रिपोर्ट भी इस मामले को सुलझाने में काफी अहम रहेगी। उपमंडल फतेहपुर के अंतर्गत जखे दा लाहड़ में शुक्रवार देर शाम को करीबन आठ बजे गोली लगने से संदिग्ध अवस्था में 33 वर्षीय राकेश कुमार पुत्र जगदीश चंद निवासी सरेला की मौत हो गई थी।

गोली चलने की आवाज सुनकर काफी लोग घटनास्थल पर एकत्रित हो गए, तो सेल्जमैन खून से लथपथ मृत पड़ा था। ग्रामीणों के अनुसार जब वे पहुंचे, तो वहां पर अन्य कोई भी नहीं था। डीएसपी ओंकार चंद ने बताया कि पुलिस ने फिलहाल आत्महत्या का मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है तथा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही खुलासा होगा कि आत्महत्या है या हत्या। पुलिस ने देसी कट्टा भी मौका से बरामद कर लिया है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App