किन्नौर में सड़क हादसा; गहरी खाई में समाई कार, दो युवकों की दर्दनाक मौत

By: निजी संवाददाता—भावानगर Sep 19th, 2020 3:26 pm

भावानगर – किन्नौर की उरनी टापरी संपर्क सड़क पर शुक्रवार देर रात दर्दनाक हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि टापरी रोड पर एक आल्टो गहरी खाई में गिर गई और ड्राइवर रमेश कुमार निवासी कटगांव और अनिल कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार शुक्रवार देर रात रमेश कुमार आल्टो कार एचपी 26 ए 1794 में अनिल कुमार के साथ चगांव से कटगांव जा रहा था कि ढांक के पास वह गाड़ी पर से नियंत्रण खो बैठा, जिससे कार नौ सौ फुट गहरी खाई में गिर गई और दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस थाना टापरी से एएसआई शिव देव टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और दोनों शव कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरु कर दी। एसपी किन्नौर एसआर राणा ने बताया कि पुलिस जांज में जुट गई है।

चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाई-वे पर दो जोरदार हादसे, बाल-बाल बचे लोग

स्वारघाट — शनिवार सुबह चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाई-वे पर दो सड़क हादसे हुए है। दोनों हादसे बनेर स्थान पर थोड़ी-थोड़ी दूरी पर हुए हैं। हालांकि दोनों हादसों में किसी तरह का जानमाल का नुकसान नहीं हुआ है, लेकिन वाहनों को काफी नुकसान हुआ है। पहला हादसा सुबह करीब आठ बजे हुआ, जिसमें बनेर स्थान पर एक तीखे मोड़ पर टीहरा-चंडीगढ़-नाहन रूट पर जा रही एचआरटीसी बिलासपुर डिपो की बस और स्वारघाट की तरफ से आ रही कार में टक्कर हो गई। इस हादसे में कार और बस में बैठी सवारियां बाल-बाल बच गई है, जबकि दोनों वाहनों को काफी नुकसान हुआ है।

दूसरा हादसा भी थोड़ी दूरी पर हुआ है, जिसमें स्वारघाट से बिलासपुर की तरफ जा रहे एक कैंटर की ब्रेक फेल हो गई। गनीमत यह रही कि कैंटर ट्रक से टकराकर रुक गया, अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था। बता दें कि सुबह के समय एनएच पर वाहनों की आवाजाही ज्यादा होती है, थोड़ी-थोड़ी दूरी पर हुए हादसों के कारण हाई-वे पर लंबा जाम लग गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची थाना स्वारघाट की पुलिस ने जाम को खुलवा दिया है और हादसों के संबंध में आगामी कार्रवाई कर रही है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App