कुल्लू में गोली लगने से किशोर की मौत; आरोपी ने मक्की के खेत में किया था फायर, मामला दर्ज

By: कार्यालय संवाददाता - कुल्लू Sep 19th, 2020 12:06 pm

कुल्लू-मनाली के मध्य पड़ने वाले पहलीकूहल क्षेत्र के हिमरी गांव में एक व्यक्ति ने मक्की के खेत में गोली चलाई, जो एक 16 साल के लड़के को जा लगी। इससे किशोर की मौते हो गई। सूचना मिलने पर  मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया और गोली चलाने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। यह गोली व्यक्ति ने मक्की के खेत में क्यों चलाई और युवक को गोली कैसे लगी, पुलिस इसकी जांच कर रही है। मामले की पुष्टि एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने की है।

 एसपी ने बताया कि जिला कुल्लू के पतलीकूहल क्षेत्र के साथ सटे हिमरी गांव में एक व्यक्ति ने मक्की के खेत में गोली चलाई थी, जिससे एक 16 वर्षीय किशोर की मौत हो गई। एसपी ने बताया कि हिमरी गांव में एक 61 वर्षीय ठीणु राम निवासी हिमरी जिला कुल्लू ने अपने खेत में अपनी लाइसेंसशुदा बंदूक से गोली चलाई थे, जो सीधी स्थानीय 16 वर्षीय किशन पुत्र चीथू राम को लगी, जिससे युवक की मौत हो गई है। मृतक के बडे़ भाई के  बयान पर पतलीकूहल पुलिस थाना में मामला दर्ज कर गोली चलाने वाले ठीणु राम को हिरासत में ले लिया है।

उन्होंने बताया कि उक्त व्यक्ति के खिलाफ पुलिस ने आर्मज एक्ट 25 और आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू के शव गृह लाया। एसपी ने बताया कि पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है, लेकिन घटना के बाद स्वयं एसपी कुल्लू और एसडीपीओ मनाली घटनास्थल पर पहुंचे और निरीक्षण किया। एसपी ने पुलिस जांच अधिकारियों को उचित दिशा-निर्देश भी जारी किए। एसपी ने बताया कि युवक को  गर्दन, कूल्हे और हाथ पर गोली लगने से गंभीर चोटें आई थीं, जिससे उसकी मौत हो गई। मामले की तहकीकात गंभीरता से की जा रही है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App