कुमारसैन को तोहफा, दो नई पंचायतों को हरी झंडी

‘दिव्य हिमाचल’ ने प्रमुखता से उठाया था मुद्दा, जयराम सरकार के फैसले से स्थानीय जनता खुश

निजी संवाददाता- कुमारसैन-आखिरकार अंतिम दौर में सरकार ने उपमंडल कुमारसैन में दो नई पंचायतों की स्वीकृति को हरी झंडी दी है। इससे स्थानीय जनता बेहद खुश है।नइ पंचायत बनने की खुशी में बटाढ़ी में लोगों ने मिठाइयां बांटी और जश्न मनाया। उपतहसील कोटगढ़ की पराली जरोल पंचायत से बटाढ़ी पंचायत तथा किरटी पंचायत से दलान पंचायत के पुनर्गठन की अधिसूचना जारी की गई है।

नई पंचायतों के पुनर्गठन की सुचना मिलने से बटाड़ी और दलान पंचायतों के लोग बेहद प्रसन्न है। पिछले कई दशकों से उठाई जा रही मांग के पूरा होने पर पंचायत प्रतिनिधियों और स्थानीय लोगों ने प्रदेश सरकार और विभाग का आभार व्यक्त किया है।

क्षेत्र के सामाजिक कार्यकता मुकंद विशंबर, पूर्व बीडीसी चेयरमैन हरिकृष्ण शर्मा, सतीश भगेट, पंचायत वार्ड मेंबर पिंकी भगेट, महिला मंडल सदस्य, अभिषेक शर्मा, बेली राम, राकेश मंगल, सुरेश, जितेंद्र मंगल, क्रांति, धीरज मेहता, सत्य प्रकाश शर्मा, किशन मंगल, प्रवीण मेहता, राजेश सहित अन्य ग्रामीणों ने बताया कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने हमारा वर्षो पुराना सपना साकार किया है जिसके लिए हम उनके आभारी है।

इस मौके पर लोगों ने ‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया का समय-समय पर समाचार पत्र के माध्यम से इस मुद्दे को प्रमुखता से उठाने के लिए विशेष आभार जताया। ग्रामीणों ने विधायक, जिला परिषद सदस्य, बीडीओ नारकंडा, पंचयात प्रधान, सचिव, पंच सहित सभी लोगों का आभार जताया जिन्होने जनता की मांग को सरकार तक पंहुचाने मे अपना भरपूर योगदान दिया है।