नादौन की तीन पंचायतों में कंटेनमेंट जोन

By: स्टाफ रिपोर्टर—हमीरपुर Sep 21st, 2020 7:49 am

कोरोना संक्रमण के मामले सामने आने के बाद डीसी ने जारी किए आदेश

हमीरपुर-कोरोना संक्रमण के मामले सामने आने के बाद नादौन उपमंडल की तीन ग्राम पंचायतों के तीन वार्डों में कंटेनमेंट जोन बनाए गए हैं। जिलाधीश हरिकेश मीणा ने इस संबंध में आदेश जारी किया है और ये आदेश तुरंत प्रभाव से लागू कर दिया गया है। आदेश के अनुसार ग्राम पंचायत कोटला चिलियां के वार्ड नंबर सात गांव रिट में जलाड़ी-सलौणी सड़क के पास गांधी राम की दुकान के आसपास का क्षेत्र कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है।

इसी प्रकार ग्राम पंचायत बड़ा के वार्ड नंबर पांच गांव धंगड़ में नादौन-सुजानपुर सड़क की बाईं ओर गुलशन कुमार के घर से संजीव कुमार की दुकान तक और ग्राम पंचायत कोहला के वार्ड नंबर दो गांव कोहला में रामदयाल, किशोरी लाल, दिनेश सिंह और अजय कुमार के घर के क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है।

कंटेनमेंट जोन घोषित होने के बाद इन क्षेत्रों में कोई भी व्यक्ति अथवा वाहन बाहर से भीतर या भीतर से बाहर नहीं आ-जा सकेगा। सरकारी तथा आवश्यक सेवाओं में लगे व्यक्तियों एवं वाहनों को इसमें छूट रहेगी। लोगों को दूध, किराना, फल, सब्जियां, दवाईयां, रसोई गैस सिलेंडर सहित अन्य आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति स्थानीय प्रशासन द्वारा घर-द्वार पर ही की जाएगी। इन क्षेत्रों में आगामी आदेशों तक कोई भी व्यक्ति अपने घर से बाहर नहीं निकलेगा और न ही पैदल अथवा वाहन से यात्रा कर सकेगा। न तो इधर-उधर घूमेगा और न ही सड़क पर या किसी सार्वजनिक स्थल पर खड़ा हो सकेगा।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App