नगरोटा पुलिस थाना तीन दिन बंद

By: कार्यालय संवाददाता-नगरोटा बगवां Sep 18th, 2020 12:20 am

नगरोटा बगवां में कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित होने पर लिया फैसला

अनलॉक के बाद जिला भर में बढ़ते मामलों के चलते अब नगरोटा बगवां का पुलिस थाना भी अछूता नहीं रहा । नगरोटा बगवां उपमंडल के साथ शहरी क्षेत्र में कोरोना संक्रमित लोगों की तादाद दिन-प्रतिदिन बढ़ने से लोगों में भी अब बीमारी की दहशत बढ़ती जा रही है। प्रशासनिक रोक टोक न होने की वजह से नियमों की उड़ती धज्जियां देख अब आम लोग भी सहम उठे हैं। स्थानीय कारोबारियों के कोरोना की चपेट में आने से शहर का बाजार भी खासा प्रभावित

हुआ है। होम क्वारंटीन के लचीले नियमों  ने लोगों की परेशानियों को और बढ़ा दिया है , जबकि संक्रमित लोगों की पुख्ता जानकारी आमजनों तक नहीं पहुंच पाने से भी लोग प्रशासनिक व्यवस्था पर सवाल उठाने लगे हैं ।  उधर,   स्थानीय पुलिस थाना के पांच कर्मियों के कोरोना संक्रमित होने से पुलिस थाना भी आगामी तीन दिनों के लिए बंद कर दिया है।

दो दिन पहले एक पुलिस कर्मी के कोरोना पॉजिटिव आने की ख़बर के बाद एहतियातन अन्य सहयोगियों की भी डाढ़ में सैंपलिंग की गई, जिनमें गुरुवार को चार अन्य के भी संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। अब प्रशासन ने जहां सभी कर्मियों के टेस्ट करवाने की बात कही है,वहीं आम लोगों के लिए थाने को भी निश्चितकाल के लिए बंद कर दिया है। थाना प्रभारी शाम लाल ने इस बात की पुष्टि की है ।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App