पुलिस टीम को कुचलने का प्रयास

By: दिव्य हिमाचल ब्यूरो - ऊना Sep 29th, 2020 12:01 am

ऊना में खनन माफिया बेलगाम, आरोपी टिप्पर चालक गिरफ्तार

जिला ऊना में बेखौफ खनन माफिया ने पेखूबेला में रविवार देर रात पुलिस पार्टी को टिप्पर से कुचलने का प्रयास किया। पुलिस जवानों ने पीछे हटकर बमुश्किल जान बचाई। टिप्पर चालक ने जाते समय पुलिस जवानों को धमकी भी दी कि अगर भविष्य में उसके टिप्पर के सामने आए, तो जान से मार देगा। इसके बाद टिप्पर चालक नंगड़ा की तरफ भाग निकला। पुलिस जवानों तुरंत हरकत में आते हुए उसे नंगड़ा में ही दबोच लिया। टिप्पर चालक की पहचान हरनेक सिंह निवासी जालंधर (पंजाब) के रूप में हुई है। पुलिस ने टिप्पर चालक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार पुलिस टीम ने रविवार रात खनन माफिया पर नकेल कसने के लिए पेखूबेला में नाका लगाया हुआ था। इस दौरान स्वां नदी की तरफ से दो टिप्पर आए, जिनमें रेत भरा हुआ था। जब पुलिस टीम ने आगे वाले टिप्पर चालक को रुकने का इशारा किया, तो उसने पुलिस टीम पर ही टिप्पर चढ़ाने का प्रयास किया और टिप्पर को नंगड़ा की तरफ भगाकर ले गया। उधर, पीछे आ रहा टिप्पर चालक अपना टिप्पर वहीं छोड़कर फरार हो गया।

इसके बाद पुलिस टीम ने अपनी गाड़ी में टिप्पर लेकर भागे चालक का पीछा किया, तो वह नंगड़ा स्कूल चढ़ाई के पास चलते टिप्पर से कूद कर भागने लगा, जिसे पुलिस टीम ने कुछ ही दूरी पर दबोच लिया। उधर, पुलिस गाड़ी के चालक राहुल ने बहादुरी का परिचय देते हुए चलते ट्रक पर चढ़कर उसे रोका अन्यथा ट्रक उतराई से लुढ़कते हुए पुलिस गाड़ी सहित साथ लगते मकानों को अपनी चपेट में ले लेता। देर रात ही एसएचओ ऊना गौरव भारद्वाज भी मौके पर पहुंचे और तफ्तीश आरंभ की। उधर, एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने कहा कि एक टिप्पर चालक ने पुलिस टीम को कुचलने का प्रयास किया। टिप्पर चालक हरनेक सिंह निवासी जालंधर को गिरफ्तार कर लिया गया है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App