पुलवामा में सुरक्षा बलों का अभियान फिर शुरू, दो आतंकवादी ढेर

By: एजेंसियां — श्रीनगर Sep 28th, 2020 1:52 pm

श्रीनगर — सुरक्षा बलों ने दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले में सोमवार की सुबह घेराबंदी और तलाश अभियान फिर शुरू कर दिया। इससे पहले रविवार की शाम अवंतिपोरा के सामबूरा पामपोर में सुरक्षा बलों के संयुक्त अभियान के दौरान मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादी मारे गये थे और एक सैनिक घायल हो गया। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आज सुबह होने के साथ सुरक्षा बलों ने अपना अभियान पुन: शुरू कर दिया। आसपास के इलाकों में कानून एवं व्यवस्था बनाये रखने के लिए अतिरिक्त सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है। अंतिम रिपोर्ट आने तक अभियान जारी था।

इस बीच पुलवामा जिला में कल शाम से इंटरनेट सेवाएं निलंबित कर दिये जाने से आज ऑनलाइन परीक्षा में शामिल होने वाले छात्रों को दिक्कतें आई।

अनंतनाग मुठभेड़ स्थल के पास विस्फोट में घायल व्यक्ति की मौत
श्रीनगर — जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में पिछले सप्ताह मुठभेड़ स्थल पर हुए विस्फोट में घायल चार लोगों में से एक व्यक्ति की सोमवार को श्रीनगर के अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि शुक्रवार को अनंतनाग के सिरहामा में मुठभेड स्थल के पास एक सक्रिय उपकरण में विस्फोट होने से चार लोग घायल हो गए थे।

घायलों को तुरंत एक स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया, जहां से उन्हें श्रीनगर के एक अस्पताल में भेज दिया गया था। इनमें से एक ने आज दम तोड़ दिया जबकि शेष घायलों की हालत स्थिर बताई गई है। मृतक की पहचान मोहम्मद यासीन राथेर के रूप में की गई है। अनंतनाग में हुए मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादी मारे गए थे।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App