शिमला में गिरी कार चार युवकों की मौत, सोलन-किन्नौर के रहने वाले थे अभागे

By: कार्यायल संवाददाता — शिमला Sep 19th, 2020 12:06 am

राजधानीशिमला के तहत कुसुम्पटी की ग्राम पंचायत कोट में गुरुवार रात एक कार के करीब 200 मीटर गहरी खाई में लुढ़क जाने से उसमें सवार चार युवकों की दर्दनाक मौत हो गई है। हादसे के शिकार युवा किन्नौर व सोलन के हंै, जिनकी उम्र 28 से 33 साल के बीच बताई जा रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार देर रात कोट में एक कार (एचपी- 14 डी- 1987) अनियंत्रित होकर सड़क से करीब 200 मीटर नीचे नाले में जा गिरी। कार में सवार चारों युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पुलिस को हादसे की सूचना कोट पंचायत मेंबर  ने दूरभाष पर दी।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मुआयना किया। एसपी शिमला ने भी मौके का निरीक्षण किया। हादसे में शिकार युवकों की पहचान अमन नेगी (32) निवासी आनंद बिहार स्प्रून सोलन, तेजिंद्र सिंह नेगी (28) निवासी भावानगर, साहिल कंवर (28) निवासी गांव धार और विप्लव ठाकुर (33) निवासी फेस-1 स्प्रून सोलन के तौर पर हुई है।

पुलिस के मुताबिक  ये चारों युवक गुरुवार रात को कंडाघाट से वाया साधुपुल हिमालयन नेचर कैंप कनेची जा रहे थे, जो गांव गया में पड़ता है। उनकी रिजोर्ट के मालिक से अंतिम बार बात गुरुवार रात करीब साढ़े 11 बजे हुई थी। उसके बाद मैनेजर का इनसे कोई संपर्क नहीं हुआ और इस हादसे के बारे में ग्रामीणों को सुबह के समय पता चला। हादसे की सूचना गांव के बच्चों ने ग्राम पंचायत को दी। पुलिस ने शवों को घटना स्थल से निकाल लिया है। वहीं मृतकों के परिजनों को भी हादसे की जानकारी दे दी गई है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App